इस वेडिंग कार्ड को पढ़कर शायद ही कोई शादी में जाना चाहेगा, दुल्हन का तरीका देखकर हर कोई हैरान

Ajab Gajab News: एक महिला ने रिश्तेदारों और दोस्तों को ऐसा वेडिंग कार्ड भेजा, जिसे पढ़कर हर कोई हैरान रह गया। सच्चाई जानकर यकीन मानिए आप भी दंग रह जाएंगे।

Unique And Weird Wedding invitation Know About Truth
दुल्हन का अनोखा अंदाज 
मुख्य बातें
  • ब्रिटेन में एक दुल्हन ने रिश्तेदारों को भेजा अनोखा वेडिंग कार्ड
  • कार्ड पढ़कर हर कोई रह गया हैरान
  • मामला सोशल मीडिया पर छाया

Ajab Gajab News: लड़का हो या फिर लड़की, आजकल हर कोई अपनी शादी को खास और यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए तो कई बार लोग ऐसी-ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देखकर दुनिया दंग रह जाती है। सोशल मीडिया पर आपको इस तरह के कई मामले देखने और सुनने को मिल जाएंगे। कुछ पर तो आपको यकीन तक करना मुश्किल हो जाएगा। शादी का एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला ब्रिटेन से सामने आया है, जहां एक लड़की ने अपनी शादी के वेडिंग कार्ड में कुछ ऐसा लिखकर रिश्तेदारों को भेजा जिसे पढ़कर शायद ही कोई शादी में शामिल होना चाहेगा। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला की शादी अक्टूबर में होने वाली है। महिला ने अपनी शादी के लिए काफी समय से पैसे जोड़ रखे थे। लेकिन, जब खर्च का हिसाब लगाया गया तो उसके पैसे कम पड़ गए। काफी सोच-विचार कर महिला ने पैसे पूरा करने के लिए अजीबोगरीब तरकीब अपनाए। महिला ने दोस्तों और रिश्तेदारों को जो वेडिंग कार्ड भेजे उसमें उसने लिखा आप सब शादी में आमंत्रित हैं। लेकिन, शादी में जो आप खाना खाएंगे उसके लिए चार हजार रुपए प्रति प्लेट साथ लेकर आएं। इसमें उन्हें शराब और मिठाई भी मिलेगी। 

ये भी पढ़ें -  एक और मजनू...पत्नी को नहीं जाने दिया ससुर तो बिजली टावर पर चढ़ गया पति, फिर जो हुआ...

अनोखा वेडिंग कार्ड

इसके अलावा दुल्हन ने लिखा शादी में कोई भी गेस्ट गिफ्ट लाने का कष्ट ना करें। बल्कि, उन्हें कैश गिफ्ट कर दें। इसके लिए उसने ऑनलाइन मनी ट्रांसफर और कैश वाउचर देने का विकल्प भी दिया है। इतना ही नहीं दुल्हन ने गेस्ट से आग्रह किया है निमंत्रण का सभी लोग जल्द से जल्द जवाब दें, जिससे उनके स्वागत के लिए स्पेशन अरेंजमेंट किया जा सके। इस शादी कार्ड को देखकर लोग काफी हैरान हैं और यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। कई लोग तो सोच में पड़ गए कि आखिर इस शादी में शामिल हों या ना हों। तो क्या अगर आपको इस तरह का शादी कार्ड मिलेगा तो शादी में जाना चाहेंगे या नहीं? कमेंट कर जरूर जवाब दें।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर