पत्थरबाजी से बचने को सिर पर 'प्लास्टिक का स्टूल' और 'लकड़ी के झउआ', उन्नाव से यूपी पुलिस की VIRAL तस्वीरें

unnao up police viral photos:उन्नाव में यूपी पुलिस ने एक पथराव की घटना के दौरान अपना बचाव  'प्लास्टिक के स्टूल' और 'लकड़ी के झउए' से किया, इस मामले में पुलिस की तैयारियों को लेकर आलोचना हो रही है।

up police viral photo in unnao
प्रतीकात्मक फोटो 

उत्तर प्रदेश पुलिस की उन्नाव से ऐसी तस्वीर सामने आई है जो पुलिसिया व्यवस्था  पर सवाल उठाती है, यहां पथराव से बचने को पुलिस वालों को प्लास्टिक स्टूल और लकड़ी के झउऐ का सहारा लेना पड़ा बताया जा रहा है कि उन्नाव में एक एक्सीडेंट की घटना होने के बाद गुस्साई पब्लिक पथराव कर रही थी और पुलिस वहां बगैर तैयारी के वहां पहुंच गई।

वहां अधूरी तैयारी के साथ पहुंची पुलिस के इंतजाम नाकाफी पड़ गए और पुलिस को पथराव से बचने के लिए  'प्लास्टिक के स्टूल' और 'लकड़ी के झउए' का सहारा लेना पड़ा जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ऐसी ही दो तस्वीरों को शेयर किया है, तस्वीरों के नीचे कैप्शन है कि पुलिस ने बिकरू कांड से सबक नहीं लिया...

वहीं इस घटना के बाद यानी तस्वीरों में एक सिपाही अपने सिर पर स्टूल और एक सिपाही हाथ में डलिया लिए दिखाई दिए थे इसरपर डीजीपी ने उन्नाव के एसपी से स्पष्टीकरण मांगा है। वहीं एसपी ने  इंस्पेक्टर कोतवाली फोटो में सिर पर स्टूल रखे कोतवाली के हेडकांस्टेबल विजय कुमार और हाथ में डलिया लेकर अपना बचाव करने वाले कांस्टेबल रामाश्रय को सस्पेंड कर दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर