Raipur: एयरपोर्ट पर लड़कियों की गुंडागर्दी, पैसे मांगने पर ड्राइवर को घेरकर बुरी तरह बेल्ट से पीटा; फाड़ डाले कपड़े

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 19, 2022 | 14:00 IST

Raipur Airport Girls Video: आप देख सकते हैं कि लड़कियों ने शख्स की पिटाई के दौरान कपड़े भी फाड़ दिए। शख्स का नाम दिनेश गुप्ता बताया जा रहा है। दिनेश गुप्ता ने लड़कियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।

girl
लड़कियों की गुंडागर्दी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रायपुर एयरपोर्ट पर लड़कियों ने की गुंडागर्दी
  • स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर मच गया बवाल
  • बुरी तरह युवक को घेरकर पीटती रहीं लड़कियां

Raipur Airport Girls Video: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एयरपोर्ट (Raipur Airport) के बाहर ट्रैवेल्स में काम करने वाली लड़कियों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। रविवार की शाम कुछ लड़कियों ने एक शख्स की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि यह शख्स टैक्सी ड्राइवर है, जो काम के बदले अपने पैसे मांगने आया था। इसके बाद लड़कियों ने उसे बुरी तरह से पीटा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां उस शख्स को जमकर लात-घूसों से पीट रही हैं। शख्स का आरोप है कि लड़कियों ने उसे बेल्ट से भी पीटा और उसके ऊपर मिर्च स्प्रे किया। आप देख सकते हैं कि लड़कियों ने शख्स की पिटाई के दौरान कपड़े भी फाड़ दिए। शख्स का नाम दिनेश गुप्ता बताया जा रहा है। दिनेश गुप्ता ने लड़कियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई। देखें वीडियो- 

लड़कियों ने फाड़ डाले कपड़े

पुलिस ने बताया कि दिनेश गुप्ता के साथ मारपीट करने वाली लड़कियां राहुल ट्रैवेल्स में काम करती हैं। दिनेश गुप्ता पहले उसी ट्रैवेल्स में काम करता था। उसने डेढ़ महीने पहले ही वहां से काम छोड़ा था। दिनेश का कहना है कि वह रविवार को ट्रैवेल्स में अपने बकाया पैसे का हिसाब करने गया था। इसके बाद ट्रैवेल्स में काम करने वाली लड़कियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। पुलिस का कहना है कि ट्रैवल संचालक का नंबर मांगने को लेकर विवाद हुआ था। जब लड़कियों ने कहा कि उन्हें नंबर देने की इजाजत नहीं तो विवाद काफी बढ़ गया था।

पुलिस के अनुसार, ज्यादा विवाद होने पर सोनम, प्रीति, पूजा नाम की लड़कियों समेत अन्य लड़कियों ने दिनेश गुप्ता के साथ पहले गाली-गलौज शुरू की। इसके बाद थप्पड़ और बेल्ट से पिटाई करने लगीं। दिनेश गुप्ता का आरोप है कि मारपीट करने वाली लड़कियों में से एक ने मिर्च का स्प्रे निकालकर उसके मुंह पर छिड़क दिया। इससे दिनेश की आंखों में जलन होने लगी और उसे दिखाई देना बंद हो गया। इसके बाद भी लड़कियां उसे पीटती रहीं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर