'बिरयानी' के इस वीडियो को देखकर दंग रह गए लोग, तैरते हुए खुद जा रही डिलीवरी होने

Biryani Viral Video: सोशल मीडिया पर बिरयानी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

Funny Biryani Viral Video in Hindi Must Watch
तैरती बिरयानी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मजेदार है बिरयानी का ये वीडियो
  • खुद तैरते हुए जा रही है डिलीवरी होने!
  • वीडियो देखकर दंग रह गए लोग

Biryani Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया भी काफी अजीब है। यहां आपको कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें इतनी मजेदार होती है, जिसे बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ मामलों को देखकर काफी हैरानी होती है और उनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान भी होंगे और जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में एक बिरयानी (Biryani Viral Video) खुद तैरते हुए डिलीवरी होने जा रही है। सुनकर भले ही आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन देखने के बाद जरूर दंग रह जाएंगे। 

दरअसल, इन दिनों देश के कई हिस्सों में जबरदस्त बारिश हो रही है। आलम ये है कि भारी बारिश के कारण कुछ जगहों पर बाढ़ जैसे हालात हैं। इसी बीच हैदराबाद के ओल्ड सिटी से एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं। क्योंकि, इस वीडियो में एक ढाबे के बाहर बिरयानी का बर्तन अपने आप तैरते हुए नजर आ रहा है। जिसे लोग तैरती बिरयानी बता रहे हैं। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग रह गया और बार-बार इस मजेदार वीडियो को देख रहे हैं। तो आप भी पहले इस वीडियो को देखें...

ये भी पढ़ें -  100 नंबर के पेपर में 151 नंबर, रिजल्ट देखकर छात्र भी रह गया दंग, जानें क्या है अजीबोगरीब मामला?

तैरती बिरयानी...

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'लेटेस्ट और सबसे तेज डिलीवरी'। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर ठहाके लगा रहे होंगे। ट्विटर पर इस यूनिक वीडियो को '@IbnFaraybi' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, साढ़े चार सौ लोगों ने पसंद किए हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ये तो काफी अद्भुत नजारा है। जबकि, किसी का कहना है क्या यूनिक अंदाज है।

 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर