लोकगायकों ने ऐसा क्या गा दिया कि पीएम मोदी ने वीडियो शेयर कर कहा- "बहुत बढ़‍िया!" Viral हो रहा वीडियो

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफार्म ट्विटर पर दो लड़कों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक लोकगीत गा रहे हैं, खास बात ये है कि पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर उनका वीडियो शेयर किया है।

pm modi
पीएम मोदी ने इन लोक कलाकारों की हौसला आफजाई की है 

मुख्य बातें

  • इस वीडियो में दो लड़के 'भगवान शिव' का गीत गा रहे हैं
  • पीएम मोदी ने भी अपने ट्वीटर हैंडल पर इन स्थानीय गायकों के वीडियो को पोस्ट किया है
  • ट्विटर हैंडल से भी इसके लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया गया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कलाकारों की हौसला आफजाई के लिए कई बार आगे आए हैं और वो अच्छी कला की मुक्त कंठ से तारीफ करते हैं, एक बार फिर ऐसा ही हुआ है, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दो लोक कलाकारों का वीडियो शेयर किया था पीएम नरेंद्र मोदी को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आया है और उन्होंने भी उस वीडियो की तारीफ की है। 

इस वीडियो में दो लड़के एक लोकगीत गा रहे हैं, उनकी आवाज और धुन का बखूबी तालमेल लोगों को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है। इस वीडियो में दो लड़के 'भगवान शिव' का गीत गा रहे हैं इसमें से एक के हाथ में वाद्ययंत्र भी है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने ट्वीटर हैंडल पर इन स्थानीय गायकों के वीडियो को पोस्ट किया है और इसकी तारीफ की है प्रधानमंत्री द्वारा रिट्वीट किए जाने के बाद तो यह वीडियो और भी तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं ट्विटर हैंडल से भी इसके लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया गया है। ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि प्रधानमंत्री जी आपके द्वारा दिया गया रिप्लाई एक अलग ही तरह की खुशी प्रदान करने वाला है।आपको आभार व्यक्त करने के लिए शब्दों का चयन करना मुश्किल हो रहा।हमेशा कृतघ्न रहूंगा आपका। हृदय से धन्यवाद आपका।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर