क्या बीजेपी कार्यकर्ता रात को दो-दो बजे तक पत्ते खेलते है? कैलाश विजयवर्गीय का वीडियो आया सामने [VIDEO]

BJP workers play cards:कैलाश विजयवर्गीय नेपार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में हिस्सा लिया इस दौरान उनका एक भाषण सुर्खियों में है जिसमें वो कह रहे हैं कि बीजेपी कार्यकर्ता रात 2-2 बजे तक पत्ते खेलते हैं।

 Kailash Vijayvargiya viral video
इस वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहते दिख रहे हैं 

मुख्य बातें

  • कैलाश विजयवर्गीय का पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वीडियो सामने आया है
  • इस वीडियो में  विजयवर्गीय कह रहे हैं कि बीजेपी कार्यकर्ता रात दो-दो बजे तक पत्ते खेलते हैं
  • अगर बीजेपी कार्यकर्ता को पुलिस पकड़ ले तो उसके लिये थाने फोन करता हूं

भोपाल: मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय अपने काम के अलावा बयानबाजी के लिए खासे पहचाने जाते हैं, इस बार उनका एक बयान सुर्खियां बटोर रहा है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दे रहे हैं, इसमें वो कह रहे हैं कि बीजेपी कार्यकर्ता रात को 2-2 बजे तक पत्ते खेलते है, उनके पकड़े जाने पर मेरे पास फोन आता है तो मैं मदद करता हूं चाहें वो रात में ही फोन क्यों ना आया हो वो हर समय कार्यकर्ताओं की बात सुनने को तैयार रहते हैं।

ये वीडियो मंदसौर जिले के सीतामऊ में शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का है जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हिस्सा लेते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था वहीं ताश खेलने की बात का जिक्र उन्होंने किया है।

इस वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहते दिख रहे हैं कई बार रात में 2 बजे कार्यकर्ताओं का फोन आता है। वह बताते हैं कि वो पत्ते खेल रहे थे पुलिस पकड़ कर ले गई...

विपक्षी कांग्रेस पार्टी को तो मौका ही मिल गया,जमकर किया अटैक

कैलाश विजयवर्गीय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है और विपक्षी कांग्रेस को तो मौका ही मिल गया बीजेपी पर हमला करने का और वो बीजेपी से सवाल कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने तंज कसते हुए लिखा है- महू चुनाव में अच्छे खर्च व रात 2 बजे की सेटिंग के बाद भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा मंदसौर में नया खुलासा। 'मै रात को 2 बजे कार्यकर्ताओं को पत्ते खेलने पर पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर थाने फ़ोन कर छुड़वाता हूं' भाजपा कार्यकर्ता रात को 2-2 बजे तक पत्ते खेलते है? 


 

अगली खबर