आबकारी अधिकारी बोले- मेरा खुद का अनुभव कहता है कि दारू पीने वाला झूठ नहीं बोलता

Viral Video: मध्य प्रदेश के एक आबाकारी अधिकारी का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह कह रहे हैं किं हिंदुस्तान में दारूपीने वाला सही बोलता है।

A video of MP's Khandwa district Excise officer went viral on social media
मेरा खुद का अनुभव है, दारू पीने वाला झूठ नहीं बोलता: अधिकारी  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एमपी के आबकारी अधिकारी का वीडियो
  • आबकारी अधिकारी बोले- शराब पीने वाला झूठ नहीं बोलता है
  • मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में प्रशासन ने शराब बेचने को लेकर जारी किया अजब आदेश

खंडवा (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के खंडवा के एक आबकारी अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आबकारी अधिकारी ने आदेश जारी किया है कि केवल उन लोगों को ही दुकानों से शराब खरीदने की अनुमति दी जाएगी जिन्होंने वैक्सीन की दोनों खुराकें ले ली हैं। बयान देने वाले जिला आबकारी अधिकारी आरपी किरार का एक वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वह कह रहे हैं कि हिंदुस्तान में दारू पीने वाला सही बोलता है।

दिया खुद  के अनुभव का हवाला

जब आबकारी अधिकारी से इसे आदेश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'प्रशासन का आदेश था कि ज्यादा से ज्यादा लोगों का वैक्सीनेशन होना चाहिए। जनता जागरूक हो, इसलिए हमने ये आदेश निकलवाया कि जिसके दोनों डोज लग चुके हैं उसी को हम दारू की बिक्री करेंगे। दुकानों पर भी बोर्ड लगेगा कि जिसके दोनों डोज लग चुके हैं उन्हीं को दारू की बिक्री करें।' जब उनसे पूछा गया कि ये कैसे वेरिफाई करेंगे की दोनों डोज लग चुके हैं उसको? इस पर उन्होंने कहा, 'ये दो उसकी ईमानदारी से पता चलेगा और हिंदुस्तान में अधिकतर, हमारा खुद का अनुभव बताता है कि दारू पीने वाला सही बोलता है। सर्टिफिकेट नहीं जो ग्राहक बोलेगा उसे दारू दी जाएगी।'

दिया है ये आदेश

दरअसल खंडवा में आबकारी विभाग की ओर से 17 नवंबर को जारी आदेश में कहा गया है कि देशी शराब बेचने वाली 55 दुकानें और भारत में बनी विदेशी शराब बेचने वाली 19 दुकानों पर सिर्फ उन्हीं को शराब बेची जाएगी, जिनका पूरा टीकाकरण हो चुका है। आदेश के बाद, पत्रकारों ने आबकारी अधिकारी आरपी किरार से सवाल किया कि कैसे एक दुकान के सेल्समैन को पता चलेगा कि खरीदार कहीं झूठ तो नहीं बोल रहा है? इस सवाल के जवाब में किरार ने कहा,'यह माना जाता है कि एक खरीदार झूठ नहीं बोलेगा क्योंकि हिंदुस्तान में दारू पीनेवाला सही बोलता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर