Vi prepaid add on pack : वोडाफोन आइडिया का 8 नया प्रीपेड एड ऑन रिचार्ज पैक, 32 रुपए से लेकर 103 रुपए तक

वोडाफोन आइडिया (Vi)ने अपने ग्राहकों को 8 नए प्रीपेड एड ऑन रिचार्ज पैक का ऑप्शन दिया है। यह 32 रुपए से लेकर 103 रुपए तक है।

Vodafone Idea (Vi) 8 new prepaid add on recharge packs, from Rs 32 to Rs 103
वोडाफोन आइडिया क नया प्रीपेड एड ऑन रिचार्ज पैक 

दूरसंचार कंपनियां एक-दूसरे से आगे निकलने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर लॉन्च करती रहती हैं। वोडाफोन आइडिया (Vi)ने अपने ग्राहकों को 8 नए प्रीपेड रिचार्ज पैक का ऑप्शन दिया है। इसमें गेम, स्पोर्ट, प्रतियोगिता, स्टार टॉक, गेम्स लॉन्ग वैलिडिटी, स्पोर्ट्स लॉन्ग वैलिडिटी, कॉन्टेस्ट लॉन्ग वैलिडिटी और स्टार टॉक लॉन्ग वैलिडिटी नए वीआई पैक्स ऐड-ऑन के साथ-साथ गेमों के लिए ऐड-फ्री एक्सेस जैसे गेम, क्रिकेट अलर्ट, प्रतियोगिता और बॉलीवुड हस्तियों के साथ लाइव चैट बेनिफिट्स उपलब्ध हैं। ये ऑफर्स 89 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ आते हैं और सभी 23 सर्किलों में उपलब्ध हैं जहां वीआई नेटवर्क वर्तमान में उपलब्ध है।

32 रुपए से लेकर 103 रुपए तक का पैक

वीआई साइट पर लिस्टिंग के अनुसार, नए वीआई ऐड-ऑन पैक 32 रुपए से लेकर 103 रुपए तक है। वी गेम्स पैक सीरीज में सबसे सस्ता है जो 32 रुपए में 28 दिनों के लिए 200 से अधिक लोकप्रिय विज्ञापन-मुक्त गेम्स तक पहुंच प्रदान करता है। वीआई स्पोर्ट्स पैक 42 रुपए में उपलब्ध है। यह पैक लाइव क्रिकेट मैच का अनलिमिटेड एसएमएस स्कोर अलर्ट देता है साथ ही स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी से बात करने के मौका देता है। इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी देता है।

कॉन्टेस्ट पैक ऑफर 

वीआई ने 28 दिनों के लिए 43 रुपए में  कॉन्टेस्ट पैक ऑफर किया है। यह प्रतियोगिता में भाग लेने और रिचार्ज और गोल्ड वाउचर का लाभ अर्जित करने के लिए है। इसी तरह, ऑपरेटर ने स्टार टॉक पैक लाया है जो 52 रुपए में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ लाइव चैट का उपयोग करता है।

नया एड ऑन पैक विकल्प

जो यूजर्स लॉन्ग वैलिडिटी के साथ नया एड ऑन पैक चाहते हैं। वीआई के पास गेम्स, स्पोर्ट्स, कॉन्टेस्ट और स्टार टॉक लॉन्ग वैलिडिटी विकल्प हैं, जो क्रमश:  62 रुपए, 72 रुपए, 73 रुपए और 103 रुपए के हैं। यह ध्यान रखना जरूही है कि ऑपरेटर द्वारा प्रदान किए गए कुछ अन्य ऐड-ऑन पैक के विपरीत, आठ नए विकल्पों में कोई डेटा या एसएमएस बेनिफिट्स शामिल नहीं है। नए पैक्स कॉलर्ट्यून सेक्शन के तहत भी उपलब्ध हैं। जो पहले से ही 47 रुपए और 78 रुपए वाले पैक हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर