poco x3 specifications: 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च होगा Poco X3, कम समय में होगी फास्ट चार्जिंग

Poco X3 Camera: Poco X3 स्मार्टफोन जल्द आने वाला है। 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और शानदार चार्जिंग स्पीड क्वालिटी से लैस यह स्मार्टफोन 8 सितंबर को लाया जा सकता है।

Poco X3 Camera
64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च होगा Poco X3 

मुख्य बातें

  • Poco X3 स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जाने वाला है।
  • यह फोन 8 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है।
  • 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ इस स्मार्टफोन में होगी फास्ट चार्जिंग बैटरी।

OnePlus Nord को टक्कर देने के लिए Poco X3 स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जाने वाला है। लॉन्च से पहले यह स्मार्टफोन अपने शानदार फीचर्स और कैमरा को लेकर चर्चा में हैं। माना जा रहा है कि यह फोन 8 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। वैसे तो इस फोन से जुड़े लीक्स काफी दिनों से सामने आ रहे हैं, लेकिन हाल ही में कंपनी ने ट्विटर पर पुष्टि किया है कि इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं कंपनी के प्रॉडक्ट मार्केटिंग मैनेजर और ग्लोबल स्पोक्सपर्सन ने स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर खुलासा किया है, जिसमें कैमरा शामिल है।

कम समय में जल्दी होगा चार्ज
कंपनी ने दावा किया है कि फोन 65 मिनट में 100 % चार्ज हो जाएगा। स्मार्टफोन के डिटेल का खुलासा करते हुए कंपनी ने पोको X3 की चार्जिंग स्पीड की तुलना सैमसंग गैलेक्सी A71 की स्पीड से की है। पोको X3 की FCC लिस्टिंग ने 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का सुझाव दिया। हालांकि पोको के कार्यकारी द्वारा पोष्ट किए गए ट्वीट में वॉट क्षमता के बारे में कोई डिटेल नहीं दिया गया है। बता दें कि कंपनी ने पोको M2 Pro में 5,000mAh बैटरी स्पीड दी थी, जो 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज होता है। 

हालांकि चार्ट में उन्होंने बताया कि पोको X3 फोन 20 मिनट में आधा चार्ज हो जाएगा। इसलिए इस स्मार्टफोन की चार्जिंग स्पीड शानदार बताई जा रही है। साथ ही, स्मार्टफोन की बैटरी की कपैसिटी को यूजर्स घटा सकते हैं।

Poco X3 स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स की माने तो इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है और फोन का रियर कैमरा सर्कुलर मॉड्यूल के साथ आएगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732 SoC है और यह 120Hz डिस्प्ले सपोर्ट करेगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर