OnePlus का ये नया स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, जानें खास बातें

काफी दिनों तक चर्चा में रहने के बाद आज OnePlus आखिरकार अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 9RT को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इसके साथ ही OnePlus Buds Z2 की भी लॉन्चिंग आज यानी 14 जनवरी को भारत में की जाएगी। OnePlus 9RT में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलेगा।

OnePlus 9RT
Photo Credit- OnePlus  
मुख्य बातें
  • OnePlus आखिरकार अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 9RT को भारत में लॉन्च करने जा रहा है
  • इवेंट की शुरुआत भारत में शाम 5 बजे से शुरू होगी
  • इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube चैनल पर की जाएगी

काफी दिनों तक चर्चा में रहने के बाद आज OnePlus आखिरकार अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 9RT को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इसके साथ ही OnePlus Buds Z2 की भी लॉन्चिंग आज यानी 14 जनवरी को भारत में की जाएगी। OnePlus 9RT में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, Buds Z2 एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ आएगा। दोनों प्रोडक्ट चीन में पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं। 

OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत भारत में शाम 5 बजे से शुरू होगी। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube चैनल पर की जाएगी। कंपनी ने इस लॉन्च इवेंट को विंटर एडिशन कहा है। 

Xiaomi के इस अपकमिंग फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहले लीक, 19 को होगा भारत में पेश

कीमत की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 9RT को 8GB + 128GB वेरिएंट और 12GB + 256GB वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इनकी कीमत क्रमश: 42,999 रुपये और 46,999 रुपये रखी जा सकती है। वहीं, OnePlus Buds Z2 की कीमत 5,000 रुपये से 6,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। 

बड़ी स्क्रीन और BP मॉनिटर के साथ Tagg की नई स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत 1,899 रुपये

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशन्स 

इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.62-इंच FHD+ Fluid AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही ये डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ आएगी। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा, 16MP वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें 16MP कैमरा मौजूद होगा। इस फोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिलेगी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर