डुअल रियर कैमरा सेटअप और दमदार प्रोसेसर के साथ Lenovo का ये नया टैबलेट हुआ भारत में लॉन्च

Lenovo ने पिछले साल अपने फ्लैगशिप एंड्रॉयड टैबलेट Tab P12 Pro को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। अब इसे भारत में पेश किया गया है। Tab P12 Pro का नाम उन कुछ टैबलेट्स में शामिल है जो Android 12L और Android 13 डेवलपर प्रीव्यू के लिए एलिजिबल हैं।

Lenovo Tab P12 Pro
Photo Credit- Lenovo  
मुख्य बातें
  • Lenovo Tab P12 की कीमत भारत में 69,999 रुपये रखी गई है
  • इसे सिंगल ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP प्राइमरी कैमरा और 50MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है

Lenovo ने पिछले साल अपने फ्लैगशिप एंड्रॉयड टैबलेट Tab P12 Pro को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। अब इसे भारत में पेश किया गया है। Tab P12 Pro का नाम उन कुछ टैबलेट्स में शामिल है जो Android 12L और Android 13 डेवलपर प्रीव्यू के लिए एलिजिबल हैं। इस टैबलेट में Snapdragon 870 प्रोसेसर और 12.6-इंच AMOLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Lenovo Tab P12 की कीमत भारत में 69,999 रुपये रखी गई है। इस टैबलेट को ग्राहक कंपनी की वेबसाइटस Amazon और लेनोवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स से खरीद सकते हैं। बाद में इसे दूसरे ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसे सिंगल ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

इस पावरफुल प्रोसेसर के साथ Poco F4 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें डिटेल

Lenovo Tab P12 Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

इस टैबलेट में 60Hz रिफ्रेश रेट और 400 nits ब्राइटनेस के साथ 12.6-इंच WQXGA (2560x1600 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यहां डिस्प्ले में HDR10+ और Dolby Vision का भी सपोर्ट दिया गया है। इस टैबलेट में JBL क्वॉड-स्पीकर भी दिए गए हैं। साथ ही यहां Dolby Atmos का सपोर्ट भी है। 

इस टैबलेट में 8GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 के साथ Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर मौजूद है। कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसकी बैटरी 10,200mAh की है और यहां 30W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। ये टैबलेट एंड्रॉयड 11 पर चलता है। 

सेप्टिक टैंक को अब साफ करेगा 'होमोसेप', IIT मद्रास ने बनाया अनोखा रोबोट 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP प्राइमरी कैमरा और 50MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं, इसके फ्रंट में 8MP कैमरा मौजूद है। इसमें एक्सटर्नल कीबोर्ड का भी सपोर्ट दिया गया है और ग्राहकों को इसके साथ Lenovo Precision Pen 3 बंडल मिलेगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर