Bose का ये नया पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर हुआ भारत में लॉन्च, पानी में गिरने पर भी नहीं होगा खराब

Bose ने भारत में Soundlink Flex ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च कर दिया है। ये एक प्रीमियम पोर्टेबल स्पीकर है। कंपनी के दावे के मुताबिक इसे अल्ट्रा-रग्ड डिजाइन वाला बनाया गया है। ये अचानक से बाथटब या पूल जैसी जगहों पर भी गिर जाने से भी खराब नहीं होगा।

Bose SoundLink Flex
Photo Credit- Bose  
मुख्य बातें
  • SoundLink Flex की कीमत भारत में 15,900 रुपये रखी गई है
  • इसकी बिक्री शुरू भारत में शुरू कर दी गई है
  • इसे ब्लैक, वाइट स्मोक और स्टोन ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है

Bose ने भारत में Soundlink Flex ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च कर दिया है। ये एक प्रीमियम पोर्टेबल स्पीकर है। कंपनी के दावे के मुताबिक इसे अल्ट्रा-रग्ड डिजाइन वाला बनाया गया है। ये अचानक से बाथटब या पूल जैसी जगहों पर भी गिर जाने से भी खराब नहीं होगा। साथ ही यूजर्स को इसमें डीप और क्लियर साउंड आउटपुट मिलेगा। 

SoundLink Flex की कीमत भारत में 15,900 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री शुरू भारत में शुरू कर दी गई है। ग्राहक इसे BOSE प्रीमियम पार्टनर स्टोर्स, अमेजन, फ्लिपकार्ट, टाटाक्लिक और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स जैसे- क्रोमा, रिलयांस और विजय सेल्स से खरीद सकते हैं। इसे ब्लैक, वाइट स्मोक और स्टोन ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

WhatsApp में बिना नंबर सेव किए किसी को ऐसे भेजें मैसेज, जानें तरीका

Bose SoundLink Flex के स्पेसिफिकेशन्स 

ये स्पीकर वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP67 सर्टिफाइड है। इसमें डुअल-ऑपोजिंग पैसिव रेडिएटर्स दिए गए हैं जो वाइब्रेशन को ऑडियो आउटपुट फॉर्म में बदलता है। इसमें बेहतरी ऑडियो क्वालिटी के लिए कंपनी की DSP टेक्नोलॉजी भी दी गई है। 

कंपनी ने ये भी दावा किया है कि ये स्पीकर डायनैमिक तरीके से अपना ओरिएंटेशन डिटेक्ट करता है Bose PositionIQ टेक्नोलॉजी के जरिए बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी देने के लिए ऑटोमैटिकली एडजस्ट हो जाता है। 

OnePlus Nord 2T 5G भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, कीमत-फीचर्स लीक

Bose SoundLink Flex में लिथियम ऑयन बैटरी दी गई है। इसे सिंगल चार्ज में 12 घंटे तक चलाया जा सकता है। इसमें चार्जिंग के लिए USB-C चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स स्टीरियो इफेक्ट के लिए इसके साथ दूसरे Bose ब्लूटूथ स्पीकर को भी कनेक्ट कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर