ये है ब्लूटूथ कॉलिंग वाली boAt की पहली स्मार्टवॉच, पहले 1000 ग्राहकों को 3,999 रुपये में मिलेगी

इंडियन टेक ब्रैंड boAt ने भारतीय बाजार में ब्लूटूथ कॉलिंग वाली पहली स्मार्टवॉच boAt Primia को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में राउंड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें मेटालिक डिजाइन और लेदर स्ट्रैप दिया गया है। इसमें कई फिटनेस फीचर्स भी दिए गए हैं।

boAt Primia
Photo Credit- boAt  
मुख्य बातें
  • boAt Primia स्मार्टवॉच की इंट्रोडक्टरी कीमत 3,999 रुपये रखी गई है
  • इस स्मार्टवॉच में 454×454 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है
  • ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर मौजूद है

इंडियन टेक ब्रैंड boAt ने भारतीय बाजार में ब्लूटूथ कॉलिंग वाली पहली स्मार्टवॉच boAt Primia को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में राउंड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें मेटालिक डिजाइन और लेदर स्ट्रैप दिया गया है। इसमें कई फिटनेस फीचर्स भी दिए गए हैं। boAt Crest ऐप के जरिए यूजर्स अपने फिटनेस रिकॉर्ड्स को ट्रैक भी कर सकते हैं। 

boAt Primia स्मार्टवॉच की इंट्रोडक्टरी कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। इस कीमत में वॉच को केवल शुरू के 1,000 ग्राहक खरीद सकेंगे। बाद में वॉच की कीमत 4,499 रुपये हो जाएगी। ग्राहक इसे अमेजन और बोट की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

Motorola के सबसे पतले 5G फोन की भारत में आज पहली सेल, ऐसे मिलेगा 2 हजार का डिस्काउंट

boAt Primia के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 454×454 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि boAt Primia के यूजर्स वॉयस असिस्टेंट को सीधे वॉच से ही एक्सेस कर सकेंगे। ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर मौजूद है। इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेस भी दिए गए हैं। 

इस स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट हार्ट रेट मॉनिटरस, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और स्ट्रेस लेवल ट्रैकर मौजूद है। इसमें स्टेप काउंट और कैलोरी बर्न ट्रैक करने के लिए ट्रेडिशनल हेल्थ ट्रैकर भी मौजूद है। इसमें स्लीप ट्रैकर भी मौजूद है। 

प्रीमियम बॉडी और ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ ये नई वॉच लॉन्च, कीमत 3,999 रुपये

boAt Primia में 11 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स भी मौजूद हैं। इन मोड्स में फुटबॉल, बास्केटबॉल, योग और बास्केटबॉल आदि शामिल हैं। वॉच के जरिए म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल भी किया जा सकता है। ये डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP67 रेटेड है। कंपनी के दावे के मुताबिक वॉच को सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चलाया जा सकता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर