OMG ! मेस्सी ने जिस टिशू पेपर से आंसू पोंछे थे, वो अब SALE पर है, कीमत आपके होश उड़ा देगी

Lionel Messi's weeping tissue paper on sale: बार्सिलोना फुटबॉल क्लब को तकरीबन दो दशक बाद छोड़ते समय दिग्गज अर्जेंटीनी फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी रो पड़े थे। जिस टिशू पेपर से आंसू पोंछे, अब वो सेल पर है।

Lionel Messi cried during FC Barcelona farewell
बार्सिलोना से विदा होते हुए भावुक हो गए थे लियोनेल मेस्सी  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • महान फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी ने जिस टिशू पेपर से आंसू पोंछे, अब वो सेल पर
  • बार्सिलोना फुटबॉल क्लब से विदाई लेते समय भावुक हो गए थे लियोनेल मेस्सी
  • तकरीबन दो दशक तक स्पेन के प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लब से जुड़े रहे थे मेस्सी

कुछ ही समय पहले की बात है जब पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूरो कप के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस से खलबली मचा दी थी। ये हलचल किसी बयान की वजह से नहीं बल्कि टेबल से दो कोल्ड ड्रिंक की बोतलों को किनारे हटाने से मची थी। उनके उस एक कदम की वजह से कोल्ड ड्रिंक कंपनी को बाजार में करोड़ों का नुकसान हो गया था। फुटबॉल खिलाड़ियों की लोकप्रियता का वो एक नमूना था। अब दुनिया के एक और महान खिलाड़ी का नाम चर्चा में है। लियोनेल मेस्सी ने कुछ दिन पहले रोते हुए जिस टिशू पेपर का इस्तेमाल किया था, अब वो सेल पर है।

स्पेन के प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के साथ लियोनेल मेस्सी बचपन से जुड़े थे। उनका करियर जिस ऊंचाई पर गया, उसमें इस क्लब का बड़ा योगदान था। इसीलिए जब दो दशक लंबे सफर के बाद जब उन्होंने बार्सिलोना से विदाई ली तो वो भावुक हो गए। वो मंच पर रो पड़े थे। तभी सामने बैठी उनकी पत्नी एंटोनेला मेस्सी ने एक टिशू पेपर निकालकर दिया ताकि वो अपने आंसू पोंछ सकें। एक रिपोर्ट के मुताबिक अब उस टिशू पेपर को सेल पर लगा दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FC Barcelona (@fcbarcelona)

दरअसल, एक फुटबॉल फैन ने उस टिशू पेपर को हासिल कर लिया जिससे लियोनेल मेस्सी ने अपने आंसू पोंछे थे। अब उस फैन ने उस टिशू पेपर को खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया है। उस टिशू पेपर की कीमत 1 मिलियन डॉलर्स (तकरीबन साढ़े 7 करोड़ रुपये) रखी गई है। इस फैन का कहना है कि इस टिशू पेपर पर मेस्सी का जेनेटिक मटिरियल है जो उनके जैसे खिलाड़ी का क्लोन बनाने में काम आ सकता है।

Lionel Messi

फिलहाल मेस्सी इस समय फ्रांस के शीर्ष फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन (PSG) से जुड़ गए हैं। इससे पहले बार्सिलोना में उनके साथी खिलाड़ी ब्राजील के नेमार जूनियर भी इसी फ्रेंच क्लब से जुड़े थे। अब एक बार फिर ये दोनों स्टार्स एक साथ खेलते नजर आएंगे। हालांकि खबरों के मुताबिक लियोनेल मेस्सी को नेमार से कम सैलरी मिलेगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर