शोएब मलिक ने एक्‍ट्रेस से की फ्लर्टिंग, देखिए 'पाकिस्‍तान की भाभी' सानिया मिर्जा का रिएक्‍शन

Sania Mirza reaction on Shoaib Malik: शोएब मलिक पाकिस्‍तान की एक्‍ट्रेस माहिरा खान से इंस्‍टाग्राम पर लाइव बातचीत कर रहे थे जब सानिया मिर्जा ने क्रिकेटर को एक्‍ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते हुए पकड़ लिया।

shoaib malik, mahira khan and sania mirza
शोएब मलिक, माहिरा खान और सानिया मिर्जा 

मुख्य बातें

  • शोएब मलिक ने माहिरा खान से इंस्‍टाग्राम पर हाल ही में बातचीत की थी
  • इन दोनों की बातचीत ज्‍यादातर सानिया मिर्जा के बारे में बात करते हुए हो रही थी
  • शोएब मलिक को माहिर के साथ इंस्‍टा पर फ्लर्ट करते देख जानिए सानिया ने कैसे रिएक्‍ट किया

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस महामारी के कारण खिलाड़‍ियों के लिए सोशल मीडिया खेल का नया मैदान बन चुका है। खिलाड़ी अपने मन के कई राज सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान साझा करके फैंस को एंगेज रखता है। पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का किस्‍सा तो और भी अलग है क्‍योंकि वह अपनी पत्‍नी सानिया मिर्जा और बेटे इजहान से काफी दूर हैं। सानिया और इजहान भारत में हैं जबकि मलिक पाकिस्‍तान में हैं। कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में दोनों की मुलाकात नहीं हो पा रही है। दोनों पांच महीने से एक-दूसरे से दूर हैं।

लॉकडाउन की शुरुआत के बाद से वीडियो चैट का सिलसिला बढ़ चुका है। सानिया और शोएब इंस्‍टाग्राम लाइव पर आकर खेल से लेकर कोरोना वायरस तक के कई विषयों पर बातचीत करते हैं। एक्‍ट्रेस माहिरा खान हाल ही में मलिक से इंस्‍टाग्राम पर जुड़ी और दोनों ने सानिया के संबंध में मजेदार बातचीत की। इस बातचीत के दौरान माहिरा ने मलिक से कहा कि दोनों का इंस्‍टा लाइव पर आना मुश्किल हो रहा है क्‍योंकि दोनों की उम्र बढ़ रही है। हालांकि, मलिक ने आशिकाना लहजे में जवाब दिया कि उनकी उम्र बढ़ रही होगी, लेकिन माहिर अब भी जवान लग रही हैं। शोएब की तारीफ का जवाब देते हुए माहिर ने कहा कि 'भाभी' सानिया उन दोनों को देख रही होंगी जबसे दोनों इंस्‍टा पर लाइव हैं। 

शोएब ने पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस के सवाल का जवाब दिया कि जी हां सानिया देख रही है, लेकिन वो मेरी भाभी नहीं, इस पर माहिर अपनी हंसी नहीं रोक सकी। एक्‍ट्रेस ने फिर कहा, 'मेरा मतलब आपकी भाभी से नहीं बल्कि पूरे पाकिस्‍तान की भाभी से था।' दोनों को बातचीत करते देख भारतीय टेनिस स्‍टार ने चैट में कमेंट किया, 'जी हां, मैं देख रही हूं कि आप दोनों क्‍या बातें कर रहे हैं।'

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने माहिर से पूछा कि क्‍या आप गूगल पर उस व्‍यक्ति को खोज रही हैं, जिसके साथ डेटिंग पर जाना हो। इस पर एक्‍ट्रेस ने जवाब दिया, 'आपके जैसे, हम सानिया मिर्जा जैसी शख्सियत को डेट नहीं कर सके, जिसको गूगल पर खोजा जा सके।' माहिरा का यह जवाब सुनते समय मलिक के चेहरे पर लगातार मुस्‍कान बनी हुई थी।

5 महीने से नहीं मिले

सानिया और शोएब मलिक को आपस में मिले हुए पांच महीने से ज्‍यादा हो गए हैं। कोरोना वायरस के कारण भारतीय टेनिस सनसनी सानिया हैदराबाद में तो मलिक पाकिस्‍तान के सियालकोट में हैं। शोएब अब पाकिस्‍तान के साथ इंग्‍लैंड में क्रिकेट सीरीज खेलेंगे। लेकिन उन्‍हें इससे पहले अपनी पत्‍नी सानिया और बेटे इजहान से मिलने की अनुमति मिल गई है।

अगली खबर