रेसलर प्रिया मलिक ने गोल्ड जीता तो हो गई बड़ी कन्फ्यूजन, इशांत शर्मा समेत कई लोग कर बैठे ये गलती

Priya Malik in World Cadet Wrestling Championship: रेसलर प्रिया मलिक वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड जीतकर छाई हुई हैं। उन्हें बधाई देते हुए कई लोग एक गलती कर बैठे।

Priya Malik
गोल्ड जीतने के बाद प्रिया मलिक।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप
  • प्रिया मलिक ने गोल्ड मेडल जीता
  • सोशल मीडिया पर बधाई का तांता

भारत ने टोक्यो ओलंपिक में शनिवार को पहला मेडल जीता। वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने  49 किग्रा वर्ग में दूसरा स्थान हासिल कर सिल्वर पर कब्जा किया। चानू के ओलंपिक में मेडल जीतने के बाद रविवार को भारत की महिला रेसलर प्रिया मलिक ने वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड अपने नाम किया। प्रिया के मेडल जीतते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। हालांकि, कई लोगों को बड़ी कन्फ्यूजन हो गई और उन्हें प्रिया को बधाई देने में गलती कर दी। ऐसे लोगों को लगा कि प्रिया ने भारत के लिए टोक्यो ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल जीता है। 

इशांता का स्क्रीनशॉट वायरल

प्रिया मलिक को बधाई देने में कन्फ्यूज होने वालों में आम लोगों से लेकर जाने-माने चेहरे शामिल रहे। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशान शर्मा ने भी प्रिया को मुबारकबाद देने में गलती की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने पर  प्रिया मलिक को हार्दिक बधाई।' कुछ देर बाद इशांत को गलती का अहसास हुआ और उन्होंने ट्वीट कर दिया। लेकिन ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया। बता दें कि इशांत इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां भारत को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

'मुझे पहले चेक करना चाहिए था'

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन भी प्रिया मलिका को बधाई देने में कन्फ्यूज हो गए। उन्होंने ट्वीट किया कि टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड के लिए धन्यवाद प्रिया मलिक। इसके बाद मिलिंद ने जल्द ही अपनी गलती सुधार ली और फिर ट्वीट कर लिखा कि सॉरी, मुझे ट्वीट करने से पहले चेक करना चाहिए था, लेकिन खुशी में ऐसा हो गया। वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया कि गर्व का पल। ओलंपिक में पहला गोल्ड जीतने के लिए प्रिया को बहुत-बहुत बधाई। अन्य यूजर ने लिखा कि टोक्यो ओलंपिक में कुश्ती में प्रिया मलिक ने भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक जीता है।

गौरतलब है कि प्रिया मलिक ने हंगरी में आयोजित चैंपियनशिप में महिलाओं के 73 किलोग्राम भारवर्ग गोल्ड मेडल जीता। उन्होंने फाइनल में बेलारूस की पहलवान को 5-0 से मात दी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर