गोल्‍ड ही लक्ष्‍य: दुनिया के नंबर-1 नोवाक जोकोविच का ओलंपिक में दिखेगा जलवा

स्पोर्ट्स
आईएएनएस
Updated Jul 16, 2021 | 13:50 IST

Novak Djokovic: सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने हाल ही में मैटियो बेरेनटिनी को मात देकर विंबलडन खिताब अपने नाम किया था। अब उनका लक्ष्‍य टोक्‍यो ओलंपिक्‍स में गोल्‍ड मेडल जीतना है।

novak djokovic
नोवाक जोकोविच 

मुख्य बातें

  • नोवाक जोकोविच ने ओलंपिक्‍स में हिस्‍सा लेने की पुष्टि की
  • नोवाक जोकोविच ने हाल ही में विंबलडन 2021 का खिताब जीता था
  • नोवाक जोकोविच का लक्ष्‍य ओलंपिक गोल्‍ड मेडल जीतना है

टोक्‍यो: दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने शुक्रवार को टोक्यो जाने वाली फ्लाइट में सवार होने की पुष्टि करते हुए अपनी ओलंपिक भागीदारी को लेकर अनिश्चितता समाप्त कर दी है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक संदेश में, जोकोविच, जो अब एक गोल्डन स्लैम - एक कैलेंडर वर्ष में चार ग्रैंड स्लैम और ओलंपिक गोल्‍ड का लक्ष्य रखेंगे - ने लिखा, 'मुझे टोक्यो के लिए सामान पैक करने और हमारी राष्ट्रीय टीम में शामिल होने पर बहुत गर्व है। ओलंपिक के मैदान में सबसे चमकीले पदकों के लिए लड़ने जा रहा हूं। मेरे लिए, सर्बिया के लिए खेलना हमेशा एक विशेष खुशी और प्रेरणादायक रहा है और मैं हम सभी को खुश करने की पूरी कोशिश करूंगा! चलो चलें।'

34 वर्षीय, जिन्होंने हाल ही में विंबलडन जीता है, ने कहा, मेरे छोटे दोस्त कोजिरो को निराश नहीं कर सकता। मैंने टोक्यो के लिए अपनी उड़ान बुक की और गर्व से ओलंपिक के लिए टीम सर्बिया में शामिल हो रहा हूं। जोकोविच ने कोजिरो ओवाकी नाम के छह साल के बच्चे के साथ बातचीत करते हुए अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया।

खेलों के आधिकारिक ट्विटर हैंडल टोक्यो 2020 ने लिखा, 'जोकोविच 2021 में तीन ग्रैंड स्लैम जीतने के बाद टोक्यो 2020 में अपने शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहते हैं। दुनिया की नंबर-1 ने बीजिंग 2008 में कांस्य जीता और अब अपने संग्रह को और समृद्ध करना चाह रहे हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर