नेशनल बैंक ओपन 2022: निक किर्गियोस का धमाल जारी, गत चैंपियन डेनिल मेदवेदेव को दी शिकस्त

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Aug 11, 2022 | 13:54 IST

Kyrgios vs Medvedev in National Bank Open: टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस का कोर्ट पर धमाल जारी है। किर्गियोस ने अब डेनिल मेदवेदेव को शिकस्त दी है।

Daniil Medvedev and Nick Kyrgios
डेनिल मेदवेदेव और निक किर्गियोस  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • नेशनल बैंक ओपन टेनिस टूर्नामेंट
  • निक किर्गियोस बनाम डेनिल मेदवेदेव
  • किर्गियोस ने फिर जीता मुकाबला

मांट्रियल: ऑस्ट्रेलिया के 37वीं रैंकिंग वाले निक किर्गियोस ने गत चैंपियन दानिल मेदवेदेव को नेशनल बैंक ओपन टेनिस में 6-7, 6-4, 6-2 से हरा दिया। पिछले सप्ताह वॉशिंगटन में सातवां एटीपी टूर खिताब जीतने वाले किर्गियोस का मेदवेदेव के खिलाफ रिकॉर्ड 3-1 का है और उन्होंने पिछले 15 में से 14 मैच जीते हैं। 

किर्गियोस को एकमात्र पराजय विम्बलडन फाइनल में नोवाक जोकोविच से मिली थी। इससे पहले अमेरिका के टॉमी पॉल ने दूसरी वरीयता प्राप्त स्पेन के कार्लोस अलकारेज को 6-7, 7-6, 6-3 से मात दी। 

चौथी वरीयता प्राप्त नॉर्वे के कैस्पर रूड ने स्लोवाकिया के एलेक्स मोल्कैन को 7-6, 6-3 से मात दी जबकि छठी वरीयता प्राप्त मांट्रियल फेलिक्स आगर एलियासिमे ने जापान के योशिहितो निशिओका को 7-6, 6-4 से हराया। 

इटली के यानिक सिनेर ने फ्रांस के एड्रियन मानारिनो को 2-6, 6-4, 6-2 से मात दी। वहीं आठवीं रैंकिंग वाले पोलैंड के हुबर्ट हुरकाज ने फिनलैंड के एमिल रूसुवुओरी को 6-3, 6-7, 6-2 से हराया।

यह भी पढ़ें- नेशनल बैंक ओपन 2022: नाओमी ओसाका एक बार फिर हुईं चोटिल, पहले मैच से होना पड़ा बाहर

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर