कानूनी पचड़े में नहीं पड़ना चाहते लियोनेल मेसी, आगामी सत्र में बार्सिलोना के साथ रहने का फैसला किया

Lionel Messi to stay with Barcelona: अर्जेंटीनी फुटबॉलर लियोनेल मेसी और बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के बीच विवाद फिलहाल समाप्त हो गया है। मेसी ने आगामी सत्र में बार्सिलोना के साथ रहने का फैसला किया है।

Lionel Messi
लियोनेल मेसी 

बार्सीलोना: स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए शुक्रवार को घोषणा की कि आगामी सत्र में वह बार्सीलोना के साथ ही रहेंगे। मेसी ने गोल डॉट कॉम को दिये इंटरव्यू में यह बात कही। उन्होंने कहा कि वह क्लब के साथ किसी कानूनी लड़ाई में नहीं पड़ेंगे। इसके साथ ही उनके भविष्य को लेकर अटकलों का दौर खत्म हो गया । उन्होंने इससे पहले कहा था कि वह सत्र के आखिर में क्लब छोड़ना चाहते हैं।

बार्सीलोना क्लब चाहता था कि वह जून 2021 को अपना करार पूरा होने तक क्लब के साथ रहें। मेसी ने फैसला तो कर लिया है कि वो कानूनी पचड़े में ना पड़ते हुए इस सत्र में बार्सिलोना के साथ रहेंगे लेकिन साथ ही उन्होंने बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेप मारिया को भी खरी-खोटी सुना डाली। मेसी ने कहा, 'अध्यक्ष ने हमेशा कहा कि सीजन के अंत में मैं फैसला ले सकता हूं कि मुझे जाना है या नहीं। लेकिन अंत में उन्हें अपनी बात नहीं रखी।' अध्यक्ष ने मेसी को साफ कह दिया कि अगर उन्हें क्लब बीच में छोड़ना है तो 700 मिलियन यूरो चुकाने होंगे, जैसा कि डील में लिखा है।

पिता ने दिया था ये बयान

उधर, स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी के पिता ने शुक्रवार को स्पेनिश लीग को पत्र लिखकर कहा कि उनका बेटा 700 मिलियन यूरो चुकाये बिना तुरंत बार्सीलोना छोड़ने के लिये स्वतंत्र है। इससे पहले लीग ने कहा था कि मेस्सी का करार जून 2021 तक है और वह जुर्माना भरे बिना नहीं जा सकते।

जॉर्ज मेसी ने पत्र में कहा कि अनुबंध इसकी अनुमति देता है कि सत्र के आखिर में उनका बेटा क्लब छोड़ सकता है। मेसी ने चैम्पियंस लीग क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्युनिख के हाथों 2-8 से मिली शर्मनाक हार के बाद भी इसका जिक्र किया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर