एश्‍वर्या राय बच्‍चन के अस्‍पताल में भर्ती होने पर WWE सुपरस्‍टार जॉन सीना ने किया स्‍पेशल पोस्‍ट

John Cena post on Aishwarya Rai: डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार जॉन सीना ने इंस्‍टाग्राम के जरिये एश्‍वर्या राय बच्‍चन को ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं। एश्‍वर्या को शुक्रवार को अस्‍पताल में भर्ती किया गया।

john cena and aishwarya rai bachchan
जॉन सीना और एश्‍वर्या राय बच्‍चन 

मुख्य बातें

  • जॉन सीना ने इंस्‍टाग्राम पर एश्‍वर्या राय बच्‍चन के लिए पोस्‍ट किया
  • पिछले सप्‍ताह जॉन सीना ने अमिताभ और अभिषेक बच्‍चन के लिए पोस्‍ट किया था
  • एश्‍वर्या को कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए जाने के बाद अस्‍पताल में भर्ती किया गया

नई दिल्‍ली: WWE के लीजेंड जॉन सीना ने एक बार फिर भारतीय सेलिब्रिटी से संबंधित अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट शेयर किया है। इस बार सीना का पोस्‍ट बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एश्‍वर्या राय बच्‍चन के लिए है। पूर्व मिस वर्ल्‍ड को शुक्रवार को कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए जाने के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। जॉन सीना के पोस्‍ट से समझ आता है कि उन्‍होंने एश्‍वर्या के जल्‍द ठीक होने की कामना की है।

बच्‍चन परिवार के चार सदस्‍य पिछले सप्‍ताह कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए थे। अमिताभ और अभिषेक सबसे पहले कोरोना वायरस की चपेट में आए और दोनों एक ही दिन अस्‍पताल में भर्ती हुए। इसके बाद एश्‍वर्या और उनकी बेटी आराध्‍या भी कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाई गईं। एश्‍वर्या और उनकी बेटी तब से घर में पृथकवास में थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि एश्‍वर्या को शुक्रवार को अस्‍पताल में भर्ती किया गया क्‍योंकि उन्‍हें हल्‍का बुखास महसूस हुआ। 

सीना ने इस अंदाज में एश्‍वर्या राय को ठीक होने के लिए संदेश दिया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

हालत में सुधार

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक बच्‍चन परिवार इलाज कराते हुए सही हो रहा है। एक सूत्र ने न्‍यूज एजेंसी से कहा, 'बच्‍चन परिवार के सभी लोग ठीक हैं। इलाज से सभी को आराम मिल रहा है। सभी पृथकवास में हैं। अमिताभ और अभिषेक बच्‍चन एक या दो दिन के लिए और अस्‍पताल में रहेंगे।' याद हो कि पिछले सप्‍ताह अधिकारियों ने बच्‍चन परिवार को सैनिटाइज किया और उसे कंटेनमेंट जोन घोषित किया।

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अमिताभ बच्‍चन ने एक बार फिर अपने फैंस और चाहने वालो का शुक्रियाअदा करते हुए लिखा, 'हमने आपका प्‍यार देखा। हमने आपकी प्रार्थनाएं सुनी। हम अपने हाथ झुकाकर आपको सलाम करते हैं और धन्‍यवाद देते हैं।'

रिंग में वापसी कब?

जहां तक जॉन सीना की बात है, तो वह पूर्णकालिक एक्‍टर बन चुके हैं और लंबे समय से रिंग से दूर हैं। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई लीजेंड के रिंग में जल्‍दी वापसी के कोई इरादे नहीं दिख रहे हैं। उन्‍होंने आखिरी बार ब्रे याट के खिलाफ रेसलमेनिया 36 में फाइट की थी। सीना डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई यूनिवर्स में नजर आ सकते हैं, लेकिन स्थिति सुधरने के बाद ही वो इसमें नजर आएंगे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर