अमिताभ बच्‍चन के लिए WWE सुपरस्‍टार जॉन सीना का पोस्‍ट हुआ वायरल

John Cena post on Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए हैं। जॉन सीना ने इंस्‍टाग्राम पर दोनों के लिए एक खास पोस्‍ट शेयर किया है।

john cena and amitabh bachchan
जॉन सीना और अमिताभ बच्‍चन 

मुख्य बातें

  • अमिताभ और अभिषेक बच्‍चन कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए हैं
  • अमिताभ और अभिषेक को मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती किया गया है
  • जॉन सीना ने इंस्‍टाग्राम के जरिये दोनों के ठीक होने की कामना की है

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए जाने की खबर से देशवासियों के लिए बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ ऐसे कई अभियानों का हिस्‍सा रहे हैं, जिसने कोविड-19 के प्रति जागरूकता फैलाई और ऐसे में उनकी यह खबर हैरान करने वाली साबित हुई। अमिताभ बच्‍चन इस समय मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती हैं। 

बिग बी ने ट्विटर पर बताया था, 'मैं कोरोना टेस्‍ट में पॉजीटिव पाया गया। अस्‍पताल में भर्ती हुआ हूं। अस्‍पताल ने अधिकारियों को जानकारी दी है। परिवार और स्‍टाफ के लोगों का टेस्‍ट हुआ, परिणाम का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे करीब आए हो, उन सभी से गुजारिश है कि अपना-अपना टेस्‍ट करा लें।'

अमिताभ बच्‍चन के बेटे अभिषेक भी शनिवार को कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए। वह भी अस्‍पताल में भर्ती हैं। फिर अभिषेक ने रविवार को घोषणा की थी कि उनकी पत्‍नी एश्‍वर्या और बेटी आराध्‍या भी कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाई गई हैं। अभिषेक ने ट्वीट किया, 'एश्‍वर्या और आराध्‍या भी कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाई गईं। वो घर में सेल्‍फ क्‍वारंटाइन हो रही हैं। बीएमसी ने उनकी स्थिति की अपडेट दी और जरूरत के काम कर रही है। मां सहित परिवार के अन्‍य सदस्‍य निगेटिव आए हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया।'

बॉलीवुड एक्‍टर्स को इस घोषणा के बाद से दुनियाभर से ठीक होने के संदेश मिल रहे हैं। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई लीजेंड, अब पूर्णकालिक एक्‍टर जॉन सीना ने सोशल मीडिया के जरिये बच्‍चन परिवार को संदेश भेजा है। सीना ने अमिताभ और अभिषेक का एकसाथ फोटो शेयर किया। उन्‍होंने एक बार फिर अपने पोस्‍ट पर कोई कैप्‍शन नहीं लिखा है।

देखिए जॉन सीना का पोस्‍ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

जॉन सीना का भारत के प्रति लगाव है, जो पहले भी कई बार देखने को मिला है। पिछले महीने उन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत का फोटो शेयर करते हुए दिवंगत एक्‍टर को श्रद्धांजलि दी थी। मई में जॉन सीना ने रिषी कपूर और इरफान खान के फोटो शेयर किए थे। बता दें कि डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के सुपरस्‍टार जॉन सीना तीन महीने से ज्‍यादा समय से रिंग से दूर हैं। उन्‍होंने आखिरी फाइट रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट के खिलाफ लड़ी थी। इससे पहले सीना ने जनवरी 2019 में स्‍पर्धा की थी। लंबे समय से रिंग से दूर रहे जॉन सीना के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कोविड-19 से स्थिति ठीक होने के बाद वह रिंग में नजर जरूर आएंगे।

अगली खबर