क्‍या क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने जॉर्जिना से सगाई कर ली? ये फोटोज आखिर क्‍या इशारा कर रहे हैं

Cristiano Ronaldo and Georgina Rodriguez: जॉर्जिना ने रिंग के साथ फोटो पोस्‍ट करके नई अफवाह को बढ़ावा दिया है। अब तक पता नहीं चल पाया कि क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने इस खूबसूरत हसीना के साथ सगाई की या नहीं।

cristiano ronaldo and georgina rodriguez
क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो और जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज 

मुख्य बातें

  • जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज ने रिंग के साथ फोटो पोस्‍ट करके नई अफवाहों को जन्‍म दिया
  • जॉर्जिना ने हाल ही में रोनाल्‍डो के साथ याट पर खुशनुमा समय बिताया था
  • अब तक स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया कि क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने जॉर्जिना से सगाई की या नहीं

युवेंटस के स्‍टार स्‍ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो का जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज के लिए प्‍यार किसी से छुपा नहीं है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के साथ खुशनुमा समय बिता रहे हैं। हालांकि, इनकी सगाई या शादी की चर्चा अब तक कभी नहीं उठी। मगर जॉर्जिना ने अचानक अफवाहों को बल दिया जब उन्‍होंने याट पर एक रिंग के साथ फोटो पोस्‍ट किया।

पुर्तगाल की सुपरस्‍टार ने इटली में हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के साथ याट पर खुशनुमा समय बिताया था। यह कपल अपनी सगाई के बारे में हमेशा शांत रहा, लेकिन अब जॉर्जिना के फोटो से संकेत मिले हैं कि जल्‍द ही यह जोड़ी शादी कर सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lo único que me gusta más que tú, somos nosotros. #unanochesincafe #love #goodmorning

A post shared by Georgina Rodríguez (@georginagio) on

रॉड्रिग्‍ज ने कुछ समय पहले इंस्‍टाग्राम वीडियो पर रिंग दिखाकर खलबली मचाई थी और अब उन्‍होंने एक बार फिर रिंग के साथ फोटो पोस्‍ट करके फैंस को बता दिया है कि जल्‍द ही आधिकारिक रूप से दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 26 साल की जॉर्जिना ने बोट पर लेते हुए सूरज के नीचे की अपनी फोटो शेयर की, जिसमें उनकी उंगली पर दो रिंग नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Georgina Rodríguez (@georginagio) on

इस फोटो को शेयर करते हुए जॉर्जिना ने कैप्‍शन लिखा, 'महान वो है, जिसे अन्‍य लोगों की रोशनी को चमकाने की जरूरत नहीं।' ऐसा लगता है कि मॉडल आगामी कुछ दिनों में रोनाल्‍डो से शादी करेंगी। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक और फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'तुमसे ज्‍यादा मुझे एकमात्र चीज पसंद है और वो है हम।' रोनाल्‍डो फिलहाल फुटबॉल एक्‍शन में लौट चुके हैं और उन्‍होंने युवेंटस को लेके पर शुक्रवार रात 4-0 की जीत दिलाई।

इस जीत के साथ ही युवेंटस की टीम सीरी ए में शीर्ष स्‍थान पर पहुंच चुकी है। इसके बाद रोनाल्‍डो को मॉरिजियो सारी से वीकेंड पर घूमने की इजाजत मिली। रोनाल्‍डो ने अपने प्‍यार जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज के साथ याट पर खुशनुमा समय बिताया। रोनाल्‍डो अब मंगलवार को सीरी ए में अपना अगला मुकाबला जेनोआ के खिलाफ खेलेंगे। 

अगली खबर