Coronavirus: एक और फुटबॉलर कोरोना की चपेट में आया, इस बार सेविया का धुरंधर

Corona case in La Liga club Sevilla : कोरोना वायरस का कहर यूरोप में भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक बार फिर शीर्ष स्तर पर खेलने वाले खिलाड़ी इसकी चपेट में आते लग रहे हैं।

Sevilla football club player found Coronavirus positive
Sevilla football club player found Coronavirus positive  |  तस्वीर साभार: Twitter

वॉशिंगटन: कुछ हफ्ते पहले यूरोप में कोरोना महामारी का प्रभाव फुटबॉल जगत पर भी पड़ा था। स्पेन व अन्य देशों में एक साथ कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसी समय फुटबॉल बहाल भी हुआ लेकिन तब तक ज्यादातर खिलाड़ी ठीक हो चुके थे और अन्य को जैविक सुरक्षित वातावरण में रखते हुए खेल शुरू किया गया। हालांकि अब एक बार फिर फुटबॉल जगत पर वायरस का अटैक दिखने लगा है। ताजा मामला भी स्पेन से है।

अब स्पेन के फुटबॉल क्लब सेविया ने कहा है कि उसका एक खिलाड़ी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया है। क्लब ने खिलाड़ी का नाम नहीं बताया। उसने कहा कि खिलाड़ी में कोरोना वायरस का कोई लक्षण नहीं पाया गया था और वो घर पर पृथकवास में है। सेविला को छह अगस्त को यूरोपा लीग में रोमा से खेलना है।

चैंपियन टीम पर भी कोरोना का अटैक

उधर, स्पेन में सिर्फ सेविया नहीं, बल्कि हाल में 34वीं बार ला लीगा का खिताब जीतने वाली रीयाल मैड्रिड टीम पर भी कोरोना का अटैक हुआ है। मंगलवार को ही खबर आई थी कि रीयाल मैड्रिड के फारवर्ड खिलाड़ी मारियानो डियाज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

टीमों में खौफ

मारियानो के संक्रमित पाए जाने के बाद एक बार फिर टीम व उससे जुड़े हर सदस्य के बीच खलबली मच गई। अभी टीम ठीक से जश्न भी नहीं मना पाई थी कि इस महामारी ने रीयाल को एक और झटका दे दिया। फुटबॉल बहाली से पहले बार्सिलोना सहित तमाम जर्मन फुटबॉल क्लब और रूसी फुटबॉल जगत में भी कोरोना के कई केस सामने आए थे। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर