टोक्यो ओलंपिक: फर्राटा धाविका दुती चंद का निराशाजनक प्रदर्शन, अंतिम स्थान पर रहकर हुईं बाहर

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Aug 02, 2021 | 09:03 IST

Dutee Chand in Tokyo Olympics: फर्राटा धाविका दुती चंद 200 मीटर दौड़ में सातवें और अंतिम स्थान पर रहकर बाहर हो गईं। उनका निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा।

Dutee Chand
दुती चंद (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • टोक्यो ओलंपिक 2020 का 11वां दिन
  • दुती चंत सातवें स्थान पर रहकर बाहर
  • चौथी हीट में 23.85 सेकेंड का समय निकाला

टोक्यो: भारत की फर्राटा धाविका दुती चंद का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा और वह टोक्यो ओलंपिक खेलों की एथलेटिक्स प्रतियोगिता में महिलाओं की 200 मीटर दौड़ में सातवें और अंतिम स्थान पर रहकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाईं। दुती ने चौथी हीट में 23.85 सेकेंड का समय निकाला जो उनका इस सत्र का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है लेकिन यह सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिये पर्याप्त नहीं था।

इन्होंने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया

नामीबिया की क्रिस्टीन मबोमा ने 22.11 सेकेंड के साथ यह हीट जीती। उनके अलावा अमेरिका की गैब्रियली थामस (22.20) और नाइजर की अमिनातु सेयनी (22.72) ने दूसरा और तीसरा स्थान हासिल करके सेमीफाइनल में जगह बनाई। प्रत्येक सात हीट में से शीर्ष तीन पर रहने वाली एथलीटों और अगले तीन सर्वश्रेष्ठ समय निकालने वाली खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

दुती 100 मीटर सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंचीं

दुती का सर्वश्रेष्ठ समय 23 सेकेंड का है। वह 41 प्रतिभागियों के बीच कुल 38वें स्थान पर रहीं। इससे पहले शुक्रवार को दुती महिलाओं की 100 मीटर दौड़ में भी सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई थीं। वह अपनी हीट में 11.54 सेकेंड का समय लेकर सातवें स्थान पर रही थी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर