ला लीगा: लियोनेल मेसी के बिना भी जीता बार्सिलोना, एटलेटिको मैड्रिड नंबर-1 पर मजबूत

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Jan 25, 2021 | 10:49 IST

Barcelona beat Elche: बार्सिलोना ने एल्ची को 2-0 से हराया। फ्रेंकी डि जोंग ने 39वें मिनट में गोल किया और फिर 89वें मिनट में रिक्वी पुइग के गोल में मदद की। बार्सिलोना की लीग में यह लगातार चौथी जीत है।

barcelona win without lionlel messi
लियोनेल मेसी के बिना जीता बार्सिलोना  

मुख्य बातें

  • लियोनेल मेसी पर विरोधी खिलाड़ी के साथ हाथापाई करने के कारण दो मैच का निलंबन लगा था
  • लियोनेल मेसी के बिना बार्सिलोना ने दमदार प्रदर्शन करते हुए एल्‍चे को 2-0 से मात दी
  • एटलेटिको मैड्रिड ने बार्सिलोना पर 10 जबकि रियल मैड्रिड ने तीन अंक की बढ़त बना रखी है

मैड्रिड: बार्सिलोना ने निलंबित लियोनेल मेसी के बिना लगातार दूसरी जीत दर्ज करके स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में फिर से तीसरा स्थान हासिल किया जबकि एटलेटिको मैड्रिड ने अंक तालिका में शीर्ष पर अपनी बढ़त सात अंक तक पहुंचा दी। बार्सिलोना ने एल्ची को 2-0 से हराया। फ्रेंकी डि जोंग ने 39वें मिनट में गोल किया और फिर 89वें मिनट में रिक्वी पुइग के गोल में मदद की। बार्सिलोना की लीग में यह लगातार चौथी जीत है। मेसी पर विरोधी टीम के खिलाड़ी से हाथापाई करने के लिये दो मैच का प्रतिबंध लगा है।

इस जीत से बार्सिलोना के 19 मैचों में 37 अंक हो गये हैं और वह सेविला से एक स्थान आगे हो गया है। वह हालांकि शीर्ष पर चल रहे एटलेटिको मैड्रिड से 10 और रियल मैड्रिड से तीन अंक पीछे है। एटलेटिको ने लगातार दूसरे मैच में पिछड़ने के बाद वापसी की और वेलेंसिया को 3-1 से हराया। इससे उसके 18 मैचों में 47 अंक हो गये हैं जो दूसरे स्थान पर काबिज रियल मैड्रिड से सात अंक अधिक हैं।

एटलेटिको की तरफ से जोओ फेलिक्स, लुई सुआरेज और एंजेल कोरिया ने गोल किये। उसने पिछले मैच इबार के खिलाफ भी पिछड़ने के बाद वापसी करके जीत हासिल की थी। वेलेंसिया ने 11वें मिनट में उरोस रेसिच के गोल से बढ़त बना दी थी लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाया। सेल्टा विगो और इबार के बीच खेला गया मैच 1-1 से बराबर छूटा जबकि ओसासुना ने ग्रेनाडा पर 3-1 से जीत दर्ज की। ओसासुना की यह पिछले 13 मैचों में पहली जीत है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर