सेरेना विलियम्स ने एक साल बाद की शानदार वापसी, विंबलडन 2022 से पहले दिखाया अपना दमखम

Serena Williams Makes Winning Return: महिला टेनिस की सबसे सफल खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने कोर्ट पर जीत के साथ वापसी की है।

Serena Williams and Ons Jabeur
सेरेना विलियम्स और ओंस जाबूर  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • विंबलडन अभ्यास टूर्नामेंट ईस्टबोर्न
  • सेरेना को महिला युगल मैच में जीत
  • सेरेना को वापसी करते देख दर्शक खुश

चार ग्रैंडस्लैमों में से एक टेनिस के प्रतिष्ठ टूर्नामेंट विंबलडन 2022 का आगाज सोमवार (27 जून) से होने जा रहा है। विंबलडन में नोवाक जोकोविच और राफेल नडाल समेत कई दिग्गज खिलाड़ी अपना जलवा बिखरेंगे। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स एक बार फिर विंबलनड में नजर आने वाली हैं। चोट की वजह से एक साल तक खेल से दूर रहने वाली सेरेना ने कोर्ट पर शानदार वापसी की है। उन्होंने विंबलडन के अभ्यास टूर्नामेंट ईस्टबोर्न में महिला युगल के मैच में जीत दर्ज की है। 

सेरेना ने जाबूर के साथ मचाया धमाल

सेरेना ने अपनी जोड़ीदार ओंस जाबूर के साथ मिलकर महिला युगल के पहले दौर में पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करके सारा सोरिब्स टोरमो और मैरी बुजकोवा को 2-6, 6-3, 13-11 से हराया। बता दें कि सेरेना ने जब कोर्ट पर कदम रखा तो दर्शकों ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया। इस जीत का मतलब है कि महिला टेनिस की सबसे सफल खिलाड़ी सेरेना को विंबलडन से पहले कम से कम एक और प्रतिस्पर्धी मैच खेलने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: सेरेना के लिए विंबलडन जीतना बहुत मुश्किल'', प्लिस्कोवा ने की भविष्यवाणी

सेरेना की विंबलनडन में वाइल्ड कार्ड एंट्री

23 बार की ग्रैंडस्लैम एकल चैंपियन सेरेना को ऑल इंग्लैंड क्लब ने इस साल महिला सिंगल्स प्रतियोगिता के लिए वाइल्ड-कार्ड एंट्री दी है। सेरेना पिछले साल आखिरी बार इस ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट में ही खेली थीं। सेरेना ने ऑल इंग्लैंड क्लब में अपने पहले दौर के मैच के शुरुआती सेट के दौरान चोटिल होने के बाद से किसी भी प्रतिस्पर्धा में हिस्सा नहीं लिया। उनका नाम इस महीने की शुरुआत में इस ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट द्वारा जारी महिला एकल प्रविष्टि सूची में नहीं था।

यह भी पढ़ें: विंबलडन खेलने के लिए रूसी खिलाड़ी ने किया चौंकाने वाला फैसला, बदल डाली राष्ट्रीयता

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर