19 साल के राइडर की इटालियन ग्रां पी रेस के दौरान हुई दुर्घटना में मौत

Jason Dupasquier: स्विट्जरलैंड के युवा मोटो 3 राइडर जेसन डुपास्कियर की यहां इटालियन ग्रां प्री रेस के दौरान हुई दुर्घटना में मौत हो गई। वह 19 साल के थे। मोटोजीपी के आयोजनकर्ताओं ने रविवार को इसकी जानकारी दी।

Jason Dupasquier
जेसन डुपास्कियर 

मुख्य बातें

  • 19 साल के जेसन डुपास्कियर की इटालियन ग्रां पी के दौरान दुर्घटना में मौत हुई
  • मोटोजीपी के आयोजनकर्ताओं ने रविवार को इसकी जानकारी दी
  • डुपास्कियर का मोटो3 में यह केवल दूसरा सीजन था

मुगेलो (इटली): स्विट्जरलैंड के युवा मोटो 3 राइडर जेसन डुपास्कियर की यहां इटालियन ग्रां प्री रेस के दौरान हुई दुर्घटना में मौत हो गई। वह 19 साल के थे। मोटो जीपी के आयोजनकर्ताओं ने रविवार को इसकी जानकारी दी।

मोटो जीपी ने ट्विटर पर लिखा, 'हम जेसन डुपास्कियर की मौत की खबर सुनकर बहुत दुखी हैं। पूरे मोटोजीपी परिवार की ओर से, हम उनकी टीम, उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हैं। आप बहुत याद आएंगे, जेसन। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।'

डुपास्कियर का मोटो3 में यह केवल दूसरा सीजन था। वह रेस के दौरान ट्रैक पर अन्य बाइकरों से टकरा गए और इसके बाद डॉक्टरों की निगरानी में उन्हें चिकित्सा सुविधाएं दी गई। बाद में उन्हें फलोरेसे के कैरेगी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी छाती की सर्जरी की गई। लेकिन बाद में उनकी मौत हो गई। डुपास्कियर की टीम प्रुएस्टल जीपी ने इस घटना के बाद रविवार की रेस से खुद को अलग कर लिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर