Laal Kitab Ke Totke Part 8: लाल किताब से जानें रुमाल के उपाय, जो बदल सकता है आपकी किस्मत

Lal Kitab Ke Totke : इंसान के जीवन में परेशानियां कई बार आती हैं तो जाने का नाम नहीं लेतीं। लाल किताब में ऐसी परेशानियों के लिए रुमाल से जुड़े कई उपाय बताए गए हैं।

Lal Kitba's remedy, लाल किताब के टोटके
Lal Kitba's remedy, लाल किताब के टोटके 

मुख्य बातें

  • सफलता के लिए अपने साथ हमेशा लाल रुमाल रखें
  • संतान सुख पाने के लिए पीले रुमाल का प्रोग करें
  • रुमाल हमेशा हल्के रंग का रखे और वह साफ होनी चाहिए

Lal Kitab Ke Upay: परेशानियां सभी को होती हैं। किसी को कम तो किसी को ज्यादा। कई बार परेशानियां ऐसी चिपक जाती हैं कि वो साथ ही नहीं छोड़तीं। ऐसे में लाल किताब के टोटके बहुत काम आते हैं।

लाल किताब में ऐसी कोई परेशानी नहीं है जिसका उपाय न हो। पारिवारिक कलह, आर्थिक संकट, नौकरी की समस्या या स्वास्थ्य संकट हो तो लाल किताब के उपाय आपके लिए अचूक इलाज का काम करेंगे।

लाल किताब में रुमाल के कुछ उपाय बताए गए हैं जो इंसान को कई परेशानियों से निकालने का काम करते हैं। तो आइए आज लाल किताब से जानें कि ये रुमाल के उपाय क्या हैं और इसे कैसे करना होगा।

लाल किताब से जानें रुमाल के टोटके

सफलता के लिए

यदि आपको जीवन में सफलता नहीं मिल रही या आप सफलता के करीब पहुंच कर भी कामयाब नहीं हो रहे तो आपको लाल किताब के इस उपाय पर काम करना चाहिए। आप जब भी किसी काम के लिए निकलें आप लाल रंग का रुमाल जरूर साथ रखें और इस रुमाल को आप अपनी जेब में रखें तो उसके 4 या 6 फोल्ड जरूर करें। ये फोल्ड बहुत मायने रखेगा। ऐसा करने से आपके अंदर और आपके आसपास सकारात्मकता बढ़ेगी और कार्य सफल होंगे।

नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए
रुमाल कभी किसी दूसरे का प्रयोग नहीं करना चाहिए। दूसरे के रुमाल का प्रयोग आपके अंदर और घर में नकारात्मकता को पैदा करता है। इतना ही नहीं अपना रुमाल किसी को देना भी नहीं चाहिए। यदि आपक किसी कार्य या नौकरी के लिए नहीं जा रहे तो रुमला का रंग हमेशा हल्का रखें। रुमाल हमेशा साफ होनी चाहिए।

संतान और नौकरी लाभ के लिए
यदि आपको संतान नहीं हो रही या आपको नौकरी में प्रगति नहीं मिल रही तो आपको पीले रंग का रुमाल अपने साथ हमेशा रखना चाहिए। पीला रंग जीवन में उत्साह और खुशियों को लाता है। पीले रंग का रुमाल आपकी जिंदगी में कई बदलाव ला सकता है।

नौकरी के लिए
यदि आपको आपकी योग्यता के बाद भी नौकरी नहीं मिल रही या नौकरी में संतुष्टि नहीं है तो आपको अपने साथ रुमाल में शमी कि पत्तियों को रखना चाहिए। शमी की पत्तियां विपत्तियों को दूर कर मार्ग के कांटे हटाती हैं।

याद रखें जब भी आप घर से बाहर निकलें आप शमी की पत्तियों को अपने साथ ले कर चलें। रुमाल के टोटके आपकी किस्मत बदल सकते हैं। बस इन उपायों को सच्चे मन से अपनाएं।

अगली खबर