Lal Kitab Ke Upay: कारोबार से लेकर नौकरी तक में चाहिए तरक्की, तो लाल किताब के ये उपाय आएंगे काम

Lal kitab ke Upay: यदि आपके जीवन में तरक्की के रास्ते बंद हो गए हैं या किस्मत साथ नहीं दे रही तो आपको लाल किताब के कुछ चमत्कारिक उपाय जरूर करने चाहिए। ये उपाय आपके जीवन का हर कष्ट हर लेंगे।

Lal Kitab Ke Upay, लाल किताब के उपाय
Tricks of Lal Kitab, लाल किताब के उपाय 

मुख्य बातें

  • सरसों के तेल में पके हुए चने का दान करें
  • प्रतिष्ठान या कारोबार की जगह पर हल्दी से स्वास्तिक बनाएं
  • देवी दुर्गा के मंदिर में एक मिट्टी का शेर बुधवार को रख दें

Lal Kitab Ke Upay: आज के समय में हर किसी को एक समस्या जरूर होती है, वह है तरक्की न होना। यदि आपके तरक्की के मार्ग में अड़चन हो तो आपके लिए लाल किताब में बहुत से कारगर उपाय बताए गए हैं। कारोबार में यदि बरकत न हो, धन संकट हो या किस्मत साथ नहीं दे रही हो तो आपको लाल किताब के उपाय आजमाने चाहिए। बस इन उपायों को आजमाते हुए मन में विश्वास रखें और पूरे मन से इस उपाय को करें। तो चलिए आपको आपकी इन उपरोक्त समस्याओं से निकलने के अचूक उपाय बताएं।

लाल किताब के ये उपाय खोल देंगे आपके तरक्की के रास्ते

  1. किसी भी माह में शुक्ल पक्ष के शुक्रवार के दिन आप सवा किलो काले भीगे चनों को सरसों के तेल में पका लें और फिर इनके पकने पर इसके तीन हिस्से कर लें। इसके बाद अगले दिन यानी शनिवार को एक हिस्सा घोड़े को और दूसरा हिस्सा किसी कोढी अथवा अंग विहीन भिखारी को खिला दें। जबकि तीसरा हिस्सा किसी कागज में रखकर अपने सिर से उलटा फेर कर इसे किसी चौराहे पर रख आएं। ऐसा करीब आपको लगातार  40 शनिवार करना है। आपकी तरक्की के रास्ते आसानी से खुल जाएंगे।
  2. यदि आपकी कोई कामना पूरी नहीं हो रही तो आप एक मिट्टी का शेर बुधवार को देवी दुर्गा माता के मंदिर में माता की प्रतिमा के सामने रख आएं। ऐसा करते हुए आप कोशिश करें आपको कोई देखे नहीं और औश्र आप मौन रहें।
  3. तरक्की की राह का रोड़ा और धन संकट दूर करने के लिए आप पीपल का एक पत्ता किसी भी शनिवार के दिन तोड़कर घर लाएं और फिर इसे गंगाजल से धो कर 21 बार गायत्री मंत्र से पत्तों को अभिमंत्रित कर लें। इसके बाद आप इसे अपनी तिजोरी, कैश बाक्स या ज्वैलरी बॉक्स में रख दें। इस उपाय को आप प्रत्येक शनिवार करना होगा। साथ ही जब पत्ता सूख जाए तो आप नया पत्ता उसी विधि से फिर से रख दें और पुराना पत्ता बहते पानी मे प्रवाहित कर दें।
  4. कारोबार बढ़ाने के लिए 11 बृहस्पतिवार अपने व्यापार स्थल अथवा दुकान आदि के मुख्य द्वार पर हल्दी से द्वार के दोनों तरफ स्वस्तिक बना दें और उसके ऊपर थोड़ा चने की दाल एवं गुड़ लगा दें। इसके बाद अगले बृहस्पतिवार को आप दाल आदि सभी सामग्री को वहां से हटा कर किसी मन्दिर अथवा केले के पेड़ की जड‍़ में रख दें।
  5. यदि आपकी नौकरी नहीं लग रही तो आप प्रत्येक बुधवार के दिन भगवान गणेश को बूंदी के लड्डू चढ़ाएं। और बुधवार का उपवास रखें। आपको अतिशीघ्र जैसा आप चाहते हैं वैसे ही रोजगार की प्राप्ति होगी।
  6. नौकरी नहीं हो या नौकरी चली गई हे तो आप बारहमुखी रुद्राक्ष अभिमंत्रित करके अपने गले में धारण करें। ऐसा करने से आपको बहुत जल्दी ही नौकरी की प्राप्ति होगी।

लाल किताब के ये उपाय हमेशा सूर्यास्त से पूर्व करें और एक बार एक ही उपाय अपनाएं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर