UP Police Recruitment 2021: यूपी पुलिस में रेडियो शाखा और कंप्यूटर ऑपरेटर के 2937 पदों पर भर्ती

उत्‍तर प्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतर मौका है। पुलिस विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर के 693 और रेडियो शाखा में 2244 रिक्त पदों पर भर्ती होने जा रही है।

UP पुलिस में कंप्यूटर ऑपरेटर सहित 2937 पदों पर भर्ती
UP पुलिस में कंप्यूटर ऑपरेटर सहित 2937 पदों पर भर्ती 

UP Police Recruitment 2021: उत्‍तर प्रदेश पुलिस में नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए मौका है। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड जल्द ही पुलिस विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर के 693 और रेडियो शाखा में 2244 रिक्त पदों पर भर्ती करने जा रहा है। इन रिक्तियों के लिए जल्द ही ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू होने वाली है। भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के लिए गुरुवार को टेंडर भी जारी कर दिया गया है। एजेंसी का चयन होते ही ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। 

पुलिस भर्ती बोर्ड के डीजी आरके विश्वकर्मा के मुताबिक रेडियो शाखा के पद टेक्निकल कैटेगिरी के हैं। बता दें कि ये कुल 2244 रिक्त पदों में प्रधान परिचालक, प्रधान परिचालक आंकिक, सहायक परिचालक व कर्मशाला कर्मचारी के पद शामिल हैं। नागरिक पुलिस में सब इंस्पेक्टर, पीएसी में प्लाटून कमांडर व अग्निशमन विभाग में द्वितीय अग्निशमन अधिकारी के 9534 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया हाल ही में पूरी हुई है। 

लिपिक संवर्ग में भी भर्ती 

यूपी पुलिस में उपनिरीक्षक के लिपिक संवर्ग में 1329 पदों पर भी भर्ती निकाली गई है। इन पदों पर आवेदन करने की तारीख को 15 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है। इन पदों में सब इंस्पेक्टर, गोपनीय के 317 पद, पुलिस सहायक उपनिरीक्षक के 644 पद और यूपी पुलिस सब इंस्पेक्टर लेखा के 358 पद शामिल हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर