UPRVUNL AE Recruitment 2022: यूपी बिजली विभाग ने असिस्टेंट इंजीनियर के लिए निकाली वैकेंसी, 125 पदों पर होगी भर्ती

UPRVUNL AE Recruitment 2022: यूपीआरवीयूएनएल ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) के 125 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्‍छुक एवं योग्‍य उम्‍मीदवार निर्धारित तारीख तक आवेदन कर सकते हैं।

UPRVUNL AE Recruitment 2022
UPRVUNL AE Recruitment 2022 
मुख्य बातें
  • आवेदन प्रक्रिया 25 मई से होगी शुरू
  • 14 जून तक उम्‍मीदवार कर सकते हैं आवेदन
  • आवेदन के लिए तय शुल्‍क का करना होगा भुगतान

UPRVUNL AE Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (यूपीआरवीयूएनएल) ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) के लिए वैकेंसी निकाली हैं। इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से 125 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए  आवेदन प्रक्रिया 25 मई से शुरू होगी। जबकि आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 14 जून, 2022 है। इच्‍छुक एवं योग्‍य उम्मीदवार UPRVUNL की आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org के जरिए  ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

भर्ती विज्ञापन के अनुसार इस अभियान के तहत सहायक अभियंता (प्रशिक्षु) ई एंड एम कैडर (मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन / कंप्यूटर साइंस) और सहायक अभियंता (प्रशिक्षु) सिविल कैडर (सिविल शाखा) के 125 रिक्त पदों को भरा जाएगा। 

भर्ती आवेदन शुल्क
पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को एक निर्धारित शुल्‍क का भुगतान करना होगा, जो अलग अलग श्रेणी के अनुसार है। अनारक्षित श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 867 रुपए है। वहीं अन्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1180 रुपए है।

शैक्षिक योग्यता
आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित ट्रेड में न्यूनतम 65 प्रतिशत अंकों के साथ सहायक अभियंता - बीई / बी.टेक पूरा किया हो। या न्यूनतम 65 प्रतिशत के साथ इंजीनियर्स संस्थान 'ए' और 'बी' परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। 

क्‍या होनी चाहिए आयु सीमा 
उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। राज्य के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़े वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट दी गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर