MP High Court Group D Interview: मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ग्रुप डी के इंटरव्यू का एडमिट कार्ड जारी, mphc.gov.in पर ऐसे करें डाउनलोड

Madhya Pradesh High Court Group D Interview Admit Card 2021: एमपीएचसी ने ग्रुप डी पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इंटरव्यू 23 दिसंबर 2021 से 19 जनवरी 2022 तक आयोजित किया जाएगा। योग्य उम्मीदवार नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

MP High Court Group D Interview
MP High Court Group D Interview 
मुख्य बातें
  • एमपीएचसी इंटरव्यू के माध्यम से करेगा ग्रुप डी के 708 पदों पर भर्ती।
  • 23 दिसंबर 2021 से 19 जनवरी 2022 तक आयोजित किया जाएगा इंटरव्यू
  • एमपीएचसी की आधिकारिक वेबसाइट mphc.gov.in पर जाकर कर सकते हैं एडमिट कार्ड डाउनलोड।

MP High Court Group D interview: एमपीएचसी ने ग्रुप डी पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इंटरव्यू 23 दिसंबर 2021 से 19 जनवरी 2022 तक आयोजित किया जाएगा। योग्य उम्मीदवार नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ग्रुप डी पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी सूचना। एमपीएचसी ने ग्रुप डी पदों पर भर्ती के लिए कल यानी 18 दिसंबर 2021 को इंटरव्यू का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। मध्य प्रदेश हाईकोर्ट द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इंटरव्यू 23 दिसंबर 2021 से 19 जनवरी 2022 तक आयोजित किया जाएगा। योग्य उम्मीदवार मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट mphc.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

एमपीएचसी ने ग्रुप डी के कुल 708 पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन किया है, जिसमें ड्राइवर के 69 पद, वॉचमैन या वाटर कैरियर के 475, स्वीपर के 113 और माली के 51 पद शामिल हैं। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 09 नवंबर 2021 से शुरू होकर 24 दिसंबर 2021 को समाप्त हुई थी। आइए जानते हैं एमपीएचसी ग्रुप डी का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का आसान तरीका।

Also Read: SSC GD Constable 2021: जानिए कितनी रह सकती है इस बार कट-ऑफ, 15 दिसंबर तक जारी रहेंगे एग्जाम

MP High Court Group D interview Admit Card: ऐसे करें डाउनलोड

  • उम्मीदवार मध्य प्रदेश हाई कोर्ट (MPHC) की आधिकारिक वेबसाइट mphc.gov.in पर जाएं।
  • होमपेज पर उपलब्ध नोटिस सेक्शन में जाएं।
  • यहां ‘MP High Court Group D interview Admit Card’ पर क्लिक करें या सीधे ‘MP High Court Admit Card 2021’ लिंक पर जाएं। 
  • लॉगइन करने के लिए अपना यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करें।
  • प्रेवेश पत्र आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा, यहां डाउनलोड पर क्लिक कर आप इसे डेक्सटॉप पर सेव कर सकते हैं या प्रिंट निकाल सकते हैं।

एमपीएचसी के इन पदों पर भर्ती के लिए बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। उम्मीदवार इंटरव्यू में शामिल होने के लिए निर्धारित तिथि और समय पर पहुंचे, इसके 30 अंक होते हैं। तथा एमपी हाईकोर्ट एडमिट कार्ड 2021 से संबंधित अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर