10वीं पास वालों के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, IOCL ने 1968 पदों के लिए निकाली भर्ती, जानें योग्‍यता और दूसरी डिटेल्‍स

IOCL Recruitment 2021: आईओसीएल ने रिफाइनरी डिवीजन में अप्रेंटिस के खाली पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। इसमें 10वीं से लेकर ग्रेजुएट तक अप्‍लाई कर सकते हैं। आवेदन आधिकारिक वेबसाइट के जरिए होगा।

IOCL, sarkari naukri
vacancy in IOCL 
मुख्य बातें
  • 12 नवंबर है आवेदन की आखिरी तारीख
  • विभाग की ओर से जारी किया गया है नोटिफिकेशन
  • लिखित परीक्षा से होगा उम्‍मीदवारों का चयन

IOCL hiring for post of Apprentice: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने रिफाइनरी डिवीजन में 1968 अप्रेंटिस पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। इसमें आवेदन के लिए 10वीं पास वालों के लिए अच्‍छा मौका है। उनके अलावा 12वीं पास और ग्रेजुएट भी अपनी योग्‍यतानुसार अलग अलग पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए विभाग की ओर से ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी किया गया है। आवेदन की आखिरी तारीख 12 नवंबर 2021 है। अप्‍लाई करने के लिए आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें। 

लिखित परीक्षा से होगा चयन 

अप्रेंटिस पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा। चुने गए योग्‍य उम्‍मीदवारों की नियुक्ति ऑलओवर इंडिया में कही भी की जा सकती है। आवेदन 12 नवंबर व इससे पहले करना होगा। आवेदन इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर कर सकते हैं। 

योग्‍यता एवं आयु सीमा 

ट्रेड अप्रेंटिस – फिजिक्स, मैथ, केमिस्ट्री के साथ 3 वर्ष के B.SC डिग्री
ट्रेड अप्रेंटिस फिटर – मैट्रिक के साथ 2 वर्ष का आईटीआई फिटर
ट्रेड अप्रेंटिस डिसिप्लिन – मैकेनिकल – 3 वर्ष B.Sc
विस्तृत शैक्षिक योग्यता, भर्ती के लिए जारी अधिसूचना में देखी जा सकती है। इन पदों के लिए 18 से 24 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर