HOCL ने डायरेक्टर के पद पर निकाली भर्ती, करें आवेदन, मिलेगी 75000 रुपए सैलरी

हिंदुस्तान आर्गेनिक केमिकल्स लिमिटेड में डायरेक्टर के पद पर सरकारी नौकरी का सपना सजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी। करें आवेदन, मिलेगी मोटी सैलरी।

HOCL recruitment for the post of director, apply, will get salary up to Rs 75000
HOCL में डायरेक्टर पद पर भर्ती  |  तस्वीर साभार: BCCL

हिंदुस्तान आर्गेनिक केमिकल्स लिमिटेड (HOCL) ने अपने यहां पर डायरेक्टर के खाली पड़े पद पर भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार एचओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट hoclindia.com  पर जाकर ऑफलाइन फॉर्म डाउनलोड कर आवेदन कर सकते हैं। यहां पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 4 जनवरी 2021 है। 

किस पद पर वैकेंसी

हिंदुस्तान आर्गेनिक केमिकल्स लिमिटेड ने अपने यहां पर डायरेक्टर के खाली पड़े 1 पद पर वैकेंसी निकाली है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार एचओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट hoclindia.com पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर ऑफलाइन या ऑनलाइन मोड से आवेदन कर सकते हैं। यहां पर आप 4 जनवरी तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

कैसे करें आवेदन 

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार हिंदुस्तान आर्गेनिक केमिकल्स लिमिटेड (एचओसीएल) की ऑफिशियल वेबसाइट hoclindia.com पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउलोड कर ऑफलाइन या ऑनलाइन मोड से आवेदन कर फॉर्म जमा करवा सकते हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को निर्धारित दस्तावेजों के साथ आवेदन की अंतिम तिथी 4 जनवरी 2020 तक या उससे पहले HOCL के मुख्यालय Secreatery, Public Selection Board, Public Enterprises Bhawan Block No.14 CGO Complex, Lodhi Road,  New Delhi-110003 में जमा करवाना होगा।

शैक्षणिक योग्यता 

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से MBA या फिर PGDM में उत्तीर्ण होना चाहिए। यहां पर चार्टेड अकाउंटेंट (CA) की परीक्षा में सफल उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को इस क्षेत्र में 10 से 15 साल का अनुभव होना चाहिए। आवेदन की अंतिम तारीख 4 जनवरी 2020 है।

चयन प्रक्रिया

हिंदुस्तान आर्गेनिक केमिकल्स लिमिटेड द्वारा आयोजित डायरेक्टर के पद पर उम्मीदवारों का चयन एचओसीएल द्वारा आयोजित लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिये बुलाया जाएगा। आवेदन करते समय उम्मीदवार इस बात पर विशेष ध्यान रखें कि यहां पर आवेदन करने के लिए आपका इस क्षेत्र में 10 से 15 साल का अनुभव होना आवश्यक है।

सैलेरी

चयन प्रक्रिया में सफल उम्मीदवारों को 65000 से 75000 रूपये प्रतिमाह के आधार पर वेतन निर्धारित किया गया है।

जरूरी दस्तावेज

उम्मीदवार ऑफलाइन फॉर्म सबमिशन के दौरान अपने सभी जरूरी दस्तावेजों के साथ एख पासपोर्ट साइज फोटोऔर आईडी की फोटोकॉपी जरूर संलग्न करें। ऑफलाइन फॉर्म सबमिशन की अंतिम तारीख 4 जनवरी है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को 4 जनवरी तक या उससे पहले HOCL के मुख्यालय Secreatery, Public Selection Board, Public Enterprises Bhawan Block No.14 CGO Complex, Lodhi Road,  New Delhi-110003 में जमा करवाना होगा।

अधिक जानकारी के लिए आप एचओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट hoclindia.com पर जाकर जारी दिशा निर्देशों को देख सकते हैं।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर