Sarkari Naukri: इन चार विभागों में सरकारी नौकरी का मौका, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

Sarkari Nukari: सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है। कई व‍िभागों में उनके ल‍िए नौकरी का मौका है।

Sarkari Naukri
Sarkari Naukri  

मुख्य बातें

  • खुफिया विभाग से लेकर भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र तक में निकली वैकेंसी
  • आज से कर सकते हैं इन रिक्त वैकेंसी के लिए आवेदन
  • अप्लाई करने से पहले जान लीजिए सभी आवश्यक बातें

सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए सरकार ने बंपर वैकेंसी निकाली हैं। बेरोजगारी के समय में सरकार ने यह वैकेंसी निकाल कर कई उम्मीदवारों को राहत भरी खुशखबरी दी है। अगर आप भी सरकारी नौकरी करने के लिए मेहनत कर रहे हैं तो समय गंवाए बिना जल्दी आवेदन करना शुरू कर दीजिए। इन पदों की सभी जानकारी हासिल करने के लिए यह लेख जरूर पढ़िए। 

नेशनल हाई स्पीड रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड 

इस सरकारी विभाग ने वरिष्ठ कार्यकारी और सहायक प्रबंधक के पदों के लिए 61 वैकेंसी निकाली हैं। इन पदों के लिए ग्रेजुएट और डिप्लोमा शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है। कृपया ध्यान दें, इस पद के लिए 01 जनवरी 2021 से पहले आवेदन कर दीजिए। आवेदन करने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कीजिए https://www.nhsrcl.in/career/vacancy-notice

खुफिया विभाग

खुफिया विभाग ने अपने कार्यालय में 2000 पदों के लिए बंपर वैकेंसी निकाली हैं। एसीआईओ या एग्जीक्यूटिव के पद के लिए खुफिया विभाग ने स्नातक शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की है। इस पद के लिए आवेदन 9 जनवरी 2021 तक लिए जाएंगे। आवेदन करने के लिए इस लिंक पर क्लिक कीजिए https://www.mha.gov.in/notifications/vacancies

भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र

भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र ने जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए 105 वैकेंसी निकाली हैं। इस पद पर आवेदन करने के लिए एमएससी शैक्षणिक योग्यता रखी गई है। इस लिंक https://recruit.barc.gov.in/barcrecruit/ पर क्लिक करके 15 जनवरी 2021 से पहले आवेदन कीजिए। 

भारतीय कपास निगम

सरकारी विभाग ने प्रबंधन प्रशिक्षु और कनिष्ठ सहायक के पद के लिए 95 वैकेंसी निकाली हैं। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता पदों के अनुसार तय किया गया है। आवेदन 7 जनवरी 2021 तक लिए जाएंगे। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर