Jamshedpur Bank Robbery: CBI की रेड बताकर बैंक में डाका डाला, 25 लाख रुपए लेकर भागे 4 बदमाश

Jamshedpur Police: जमशेदपुर में फिल्मी स्टाइल में सीबीआई अधिकारी बनकर बदमाशों ने बैंक लूट को अंजाम दिया है। बदमाशों ने 25 मिनट में 25 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया है। घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है।

25 lakhs ran away from the bank by telling CBI raid
सीबीआई की रेड बताकर बैंक से लेकर भागे 25 लाख  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शहर के बैंक ऑफ इंडिया में चार बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम
  • बैंक में एक बदमाश घुसते ही कहा-सीबीआई का छापा पड़ा है, अपने-अपने मोबाइल जमा कर दो
  • बाद में तीन और बदमाश बैंक में हुए दाखिल

Jamshedpur Crime: जमशेदपुर के मानगो इलाके में स्थित बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) की शाखा में गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे लूट को अंजाम दिया गया है। बैंक में चार बदमाश आए और 25 मिनट में 25 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बताया जाता है कि एक बदमाश बैंक में घुसा और कहा कि सीबीआई की रेड पड़ी है। सभी लोग अपने-अपने मोबाइल जमा कर दो। इसके बाद उसके तीन साथी भी बैंक के अंदर घुसे। 

इन चारों ने सीबीआई की रेड बताकर 25 लाख रुपए लूट लिए और बैंक का शटर बंदकर फरार हो गए। बैंक के अंदर मौजूद लोग यह समझ नहीं पाए की सीबीआई की रेड या है लूट को अंजाम दिया गया है। इस दौरान बैंक के मैनेजर भी वहीं थे। वह भी लुटेरों के झांसे में आ गए। 

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बैंक कर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस के तमाम वरीय अधिकारी एवं पदाधिकारी वहां पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने बैंक अधिकारियों, कर्मचारियों एवं लोगों से पूछताछ की। बैंक परिसर की छानबीन की गई है। हालांकि इसमें पुलिस को कोई सबूत हाथ नहीं लगा है। पुलिस बैंक के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। ताकि लुटेरों की पहचान हो सके। 

बैंक मैनेजर एवं गार्ड की भूमिका पर संदेह

पुलिस को बैंक मैनेजर एवं गार्ड की भूमिका पर संदेह है। जिस तरह से बैंक लूट को सीबीआई रेड के नाम पर अंजाम दिया गया है, उससे बैंक मैनेजर पर पुलिस को शक है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बैंक मैनेजर यह कैसे नहीं समझ सके की सीबीआई इन बैंकों में छापेमारी नहीं करती है। वहीं, गार्ड द्वारा सुरक्षा को लेकर कोई कोशिश नहीं किए जाने से वह भी संदेह के घेरे में है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द भी लुटेरों की पहचान हो जाएगी। उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर रकम की बरामदगी कर ली जाएगी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर