Ranchi Crime News : मामूली कहासुनी हुई, फिर नशे में धुत चार युवकों ने चला दीं गोलियां, फिर हुआ ये...

Ranchi : नशे में धुत चार युवकों ने काली पहाड़ी मोड़ के निकट मैथन बांध पर पिस्टल दिखाकर दो राउंड फायर कर दिए। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। शराब खरीदकर बाइक पर तेजी से जा रहे युवकों को किसी ने टोक दिया तो गुस्से में एक युवक ने दो गोलियां चला दी।

Ranchi Crime News
Ranchi : नशे में धुत चार युवकों ने काली पहाड़ी मोड़ के निकट मैथन बांध पर पिस्टल दिखाकर दो राउंड फायर कर दिए।   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चारों युवक नशे में धुत बाइक पर तेजी से जा रहे थे
  • किसी से कहासुनी हुई तो पिस्टल से दो फायर कर दिए
  • एक युवक को भीड़ ने दबोच जमकर धुनाई कर दी

Ranchi News : धनबाद जनपद के मैथन बांध एरिया में गोलियों की आवाज से दहशत फैल गई। दरअसल, नशे में धुत चार युवकों ने काली पहाड़ी मोड़ के निकट मैथन बांध पर पिस्टल दिखाकर दो राउंड फायर कर दिए। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बांध पर घूमने आए लोग बाल-बाल बचे। एक गोली एक शख्स के पैरों के बीच से गुजर गई। अचानक हुए वाकये के बाद लोग आक्रोशित हो गए। इस दौरान भीड़ ने युवकों को पकडऩे की कोशिश की।

मगर तीनों बदमाश पिस्टल हवा में लहराते हुए मौके से फरार हो गए। इस बीच एक युवक अपनी बाइक के साथ लोगों के हत्थे चढ़ गया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने उसकी बाइक तोड़ दी व आरोपी की जमकर धुनाई की। इस मामले को लेकर स्थानीय वाशिंदों ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि बांध इलाके में शराब की दुकानें खुलने के बाद यहां आपराधिक वारदातें होने लगी हैं। सूचना के बाद मौके पर आई मैथन पुलिस आरोपी युवक को पकड़ कर थाने ले गई। 

मामूल कहासुनी हुई तो कर दिए फायर

मैथन पुलिस के मुताबिक चार युवक रोहित सिंह, शुभम सिंह, सोनू यादव व नीरज यादव मैथन बांध इलाके में स्थित वाइन शॉप से शराब खरीदकर अपनी बाइक से ऑवर स्पीड दौड़ाकर गोगना की ओर जा रहे थे। इस बीच उन्हें किसी ने टोक दिया। इससे गुस्साए युवकों में से एक ने अपनी पिस्टल निकाल कर दो राउंड फायर कर दिए। इससे इलाके में भगदड़ मच गई। दिन में की गई फायरिंग की घटना में गनीमत ये रही कि बांध पर मौजूद भीड़ में से किसी को गोली नहीं लगी। नहीं तो एक बड़ी वारदात हो जाती। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी को दबोचा गया है व उसकी बाइक भी जब्त की गई है। उससे पूछताछ कर बाकी के साथियों का पता लगाया जा रहा है। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए गलफरबाड़ी एसएचओ संजय उरांव मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना स्थल से जानकारी जुटा रही है। वहीं पूरे मामले की पड़ताल भी कर रही है। इधर, बांध पर सुरक्षा को लेकर पुलिस एवं एसडीपीओ की रिजर्व पुलिस को तैनात किया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर