Ranchi: रांची के चाइबासा में युवक की गोली मारकर हत्या, हॉस्पिटल पहुंचा आरोपी मौके से फरार, ये है पूरी घटना

Ranchi: युवक को गोली मारने के बाद दो आरोपी घायल को अस्पताल लेकर गए। कंधे में गोली लगने के कारण खून अधिक बह गया तो उसकी मौत हो गई। वहीं दोनों युवक मौके से फरार हो गए।

Ranchi Murder Case
रांची के चाइबासा में युवक की गोली मारकर हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चाईबासा में सोमवार देर शाम को एक युवक की गोली मारकर हत्या
  • कंधे में गोली लगने के बाद अधिक खून बहने से युवक की मौत
  • हॉस्पिटल छोड़ने के बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए

Ranchi: रांची के चाईबासा में सोमवार देर शाम को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना करंजिया थाना इलाके की है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान मृत्युंजय के तौर पर हुई है। उसके कंधे में गोली लगने के बाद अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि घायल को दो युवक हॉस्पिटल लेकर आए थे। वहां पर छोड़ने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, कहीं उन्हीं ने तो युवक की हत्या नहीं कर डाली।

अब पुलिस जांच की दिशा कई तरफ घूम रही है। बहरहाल पुलिस मामले के तथ्य जुटा रही है। वहीं आरोपियों की तलाश जारी है। इधर, पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी तो युवक के बाद घर में मातम छा गया। परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। गांव में मृतक के घर के आगे ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। 

हत्या के कारणों का नहीं लगा पता

बारियां थाना एसएचओ के मुताबिक जगन्नाथपुर थाना इलाके के गांव छनपदा निवासी मृत्युंजय बेहरा (26) को बदमाशों ने सोमवार देर शाम को गोली मार दी। इसके बाद आरोपी उसे ओडिशा के बारिया थाना इलाके के भोंडा उप स्वास्थ्य केंद्र में ऑटो में डालकर  इलाज के लिए लेकर गए। जहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक पीएचसी के चिकित्सकों ने बताया कि इसके बाद दोनों युवक वहां से फरार हो गए। पुलिस कार्रवाई को लेकर चिकित्सकों ने उनकी तलाश की मगर वह नहीं मिले। अब पूरे मामले को लेकर पुलिस असमंजस में है कि आखिर ये घटना कैसे घटी। मामले की जांच कर रहे बारिया एसएचओ के मुताबिक घटना करंजिया थाने  के चिड़ाभूम इलाके में हुई है। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या किस वजह से की गई है ये तस्वीर अभी तक साफ नहीं हो पाई है। पुलिस जांच कर रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर