Ranchi ATM Loot: रातू इलाके में 2 एटीएम काट लाखों ले उड़े चोर, परेशान पुलिस जुटी तलाश में, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Ranchi Crime : रातू थाना इलाके के काठीटांड़ स्क्वायर पर स्थित दो अलग-अलग बैंकों के एटीएम काटकर रविवार देर रात्रि को करीब आधा दर्जन बदमाश लाखों का कैश ले गए। बदमाश एटीएम से कैश कंटेनर भी अपने साथ ले गए।

Ranchi Crime
रांची के रातू में दो एटीएम काट चोर लाखों का कैश ले उड़े  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दो एटीएम काटकर करीब आधा दर्जन बदमाश लाखों का कैश ले गए
  • पुलिस की टीमें शहर में अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही है
  • यह साफ नहीं हो सका कि, दोनों एटीएम में कितना कैश रखा था

Ranchi Crime: राजधानी रांची में बदमाशों का इकबाल इस कदर बुलंद हैं कि खाकी की नींद उड़ी हुई है। बदमाश अब पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। जिसकी एक बानगी राजधानी के रातू इलाके में देखने को मिली। पुलिस थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर स्थित दो एटीएम से लुटेरे लाखों का कैश उड़ा ले गए। घटना रविवार देर रात्रि की है। इसमें सबसे हैरानी वाली बात तो ये रही कि, लूट की इतनी बड़ी वारदात से पुलिस रातभर बेखबर रही।

सुबह घटना का पता चला तो पुलिस के होश उड़ गए। इसके बाद सोमवार को दिन भर पुलिस हांफती रही, मगर लुटेरों को कोई सुराग नहीं लगा। बदमाशों की पकड़ को लेकर पुलिस की टीमें शहर में अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही है। वहीं घटना स्थल सहित आस-पास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। मामले को लेकर अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। 

चेकिंग अभियान के दौरान हुई वारदात

पुलिस के मुताबिक रातू थाना इलाके के काठीटांड़ स्क्वायर पर स्थित दो अलग-अलग बैंकों के एटीएम काटकर रविवार देर रात्रि को करीब आधा दर्जन बदमाश लाखों का कैश ले गए। बदमाश एटीएम से कैश कंटेनर भी अपने साथ ले गए। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका कि, दोनों एटीएम में कितना कैश रखा था। अब दोनों बैंकों के अधिकारी पूरे कैश का मिलान कर रहे हैं, इसके बाद ही नुकसान का अंदाजा लग सकेगा। आपको बता दें कि, वारदात के समय इलाके में पुलिस का चेकिंग अभियान चल रहा था। इसके बावजूद बदमाश वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहे। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज में मिली तस्वीरों के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। वहीं कई पुलिस टीमें दबिश देकर बदमाशों को पकड़ने के प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि रातू थाना इलाके में कई दिन पूर्व भी एटीएम तोड़ कर कैश ले जाने की वारदातें हुई हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर