Ranchi Murder: एक तरफा प्यार में आशिक बना जल्लाद, युवती ने किया था इंकार, फिर सिरफिरे ने किया ये...

Ranchi Murder: आरोपी ने 5 दिन पहले युवती पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा दी थी। नगर थाना एसएचओ के नीतीश कुमार के मुताबिक हादसे के बाद युवती का रिम्स में उपचार चल रहा था। जिसकी शनिवार देर रात्रि को उपचार के दौरान मौत हो गई।

Ranchi Murder
रांची में सिरफिरे आशिक ने युवती को जिंदा जलाया  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कमरे में सो रही मृतका पर आरोपी ने पेट्रोल उड़ेल आग लगा दी
  • रिम्स में उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई
  • आरोपी को पुलिस ने घटना के बाद किया गिरफ्तार

Ranchi Murder: दुमका जनपद में एक तरफा प्यार में एक सिरफिर आशिक के इंतकाम की आग की एक युवती शिकार हो गई। जिसके एवज में युवती को अपनी जान गंवानी पड़ गई। जनपद के नगर थाना एसएचओ के नीतीश कुमार के मुताबिक हादसे के बाद युवती का रिम्स में उपचार चल रहा था। जिसकी शनिवार देर रात्रि को उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने 5 दिन पहले युवती पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा दी थी।

जिससे युवती गंभीर रूप से झुलस गई थी। युवती की मौत की जानकारी मिलने पर इलाके के लोग उसके घर के सामने जमा हो गए। इधर, घटना को अंजाम देने वाले आरोपी शाहरुख को पुलिस ने वारदात वाले दिन अरेस्ट कर लिया था। परिजनों ने मामले को लेकर आक्रोश जताते हुए आरोपी को फास्ट ट्रेक कोर्ट के जरिए कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 

ऐसे जल्लाद बना आरोपी 

पुलिस के मुताबिक मृतका के परिजनों ने जानकारी दी कि, आरोपी ने कहीं से उनकी बेटी का फोन नंबर पता कर लिया था। इसके बाद वह उसे लगातार कॉल कर दोस्ती करने की बात कह रहा था। वहीं युवती उसे लगातार मना कर रही थी। इससे आरोपी खफा हो गया। नगर थाना एसएचओ के मुताबिक आरोपी ने युवती को धमकी दी कि, अगर वह उसकी नहीं हुई तो उसे किसी ओर की भी नहीं होने देगा। बस यहीं से आरोपी जल्लाद बन गया। गत 23 अगस्त को अल सुबह करीब 5 बजे वह नगर थाना इलाके में स्थित पीड़िता के घर पहुंचा। मृतका अपने कमरे में सो रही थी। आरोपी ने खिड़की से युवती पर पेट्रोल उड़ेल दिया। इसके बाद आग लगा दी। जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई। एसएचओ के मुताबिक, परिजन उसे पहले फूलो रानी मेडिकल कॉलेज से संबंध हॉस्पिटल लेकर गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया। जहां पर उसकी मौत हो गई। एसएचओ के मुताबिक आरोपी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जिसके खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। अब आरोपी से पूछताछ कर पेट्रोल लाने सहित घटना की कड़ी से कड़ी जोड़ जांच की जा रही है। 


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर