Ranchi: ऐसा गुस्सा नहीं देखा होगा, रांची में फूफा को भतीजे के रोने पर इतना गुस्सा आया कि रेत दिया उसका गला

Ranchi News: भतीजे के रोने से परेशान होकर फूफा ने उसका गला रेत डाला। इससे बच्चे की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी ने बच्चे को चुप कराने की काफी कोशिश की, लेकिन वह चुप नहीं हुआ। उसके बाद उसने बच्चे का गला रेत डाला। घटना राजधानी के पास के सरायकेला क्षेत्र की है।

Disturbed by the crying of the nephew, the uncle killed him
भतीजे के रोने से परेशान होकर फूफा ने उसे मार डाला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सरायकेला थाना क्षेत्र के बड़ा दावना गांव की घटना
  • डेढ़ साल के सोहन मुर्मू का गला रेता और फिर जमीन पर पटक दिया
  • ग्रामीणों ने आरोपी फूफा नाने हांसदा को किया पुलिस के हवाले

Ranchi Police News: राजधानी से सटे सरायकेला थाना क्षेत्र के बड़ा दावना गांव में एक हृदयविदारक घटना हुई। एक फूफा ने अपने डेढ़ साल के भतीजे का गला रेत डाला। फिर उसे जमीन पर पटक कर मार डाला। ग्रामीणों ने आरोपी फूफा को पकड़ लिया और पुलिस को फोन करके सूचना दी। डेढ़ साल के बच्चे की निर्मम हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन में गांव पहुंची। यहां आरोपी नाने हांसदा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

बच्चे के माता-पिता चले गए थे खेत

घटना के बारे में गांव के लोगों का कहना है कि बच्चे के पिता सालखु हांसदा अपनी पत्नी के साथ खेत में धान के पौधे की रोपनी करने गए हुए थे। घर में आरोपी नाने हांसदा और डेढ़ साल का सोहन मुर्मू ही था। इस दौरान बच्चा रोने लगा। नाने ने गोद में सोहन को उठा लिया और चुप कराने लगा, लेकिन वह चुप नहीं हो रहा था। इससे आक्रोशित होकर नाने ने बच्चे का पहले गला रेत डाला। फिर उसे जमीन पर पटक दिया। 

इलाज के दौरान बच्चे ने तोड़ा दम

ग्रामीणों से जानकारी मिलने पर खेत से भागे-भागे बच्चे के माता-पिता घर पहुंचे। दोनों बेटे को लेकर सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टर ने बच्चे की स्थिति को गंभीर बताया और उसे जमशेदपुर स्थित एमजीएम अस्पताल में रेफर कर दिया। दंपति बच्चे को लेकर टीएमएच पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत से उसके माता-पिता बेसुध हो गए हैं। वहीं, गांव के लोगों का कहना है कि बच्चे के फूफा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह विक्षिप्त है। इस कारण उसने गुस्से में अपने भतीजे को मार डाला। बच्चे की मौत से गांव वाले गमगीन हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसके बाद कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर