Ranchi Gangwar News: रांची में गैंगवार, युवक को गोलियों से किया छलनी, युवक की मौत, जांच शुरू

Ranchi Ramgarh News: रांची के रामगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह एक मंदिर से जागरण में शामिल होकर घर लौट रहा था। पहले से तैयार बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर दी इसके बाद उसे घायल अवस्था में रांची लाया गया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

ranchi crime news
रांची में शख्स की गोली मारकर हत्या, जांच शुरू, गैंगवार की आशंका  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सीएमपीडीआई में कर्मचारी था युवक
  • मंदिर में जागरण के बाद शख्स बाइक से लौट रहा था घर
  • पुलिस सभी एंगल से कर रही मामले की जांच, गैंगवार की आशंका

Ranchi News: रांची के रामगढ़ में सीएमपीडीआई (केंद्रीय खान योजना एवं डिजाइन संस्थान) के कर्मचारी अमित बख्शी की अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से घायल अमित को गंभीर हालत में तुरन्त रांची के मेदांता अस्पताल लेकर जाया गया। वहां अमित की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना रामगढ़ के भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सीसीएल सौदा इलाके की है।

बता दें कि अमित बख्शी सेंट्रल सौदा में एक मंदिर में आयोजित जागरण में शामिल होकर अपनी बाइक से सीसीएल स्थित आवास पर लौट रहा था। पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी। बता दें कि अमित बख्शी सीसीएल के बरकाकाना सीएमपीडीआई में क्लर्क के पद पर तैनात था।

हत्या के बाद इलाके में दहशत

मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल पुलिस इस सनसनीखेज घटना पर कुछ भी बोलने से बच रही है। इस हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। इलाके में दहशत का माहौल है। लोग इसे गैंगवार के नजरिए से भी जोड़कर देख रहे हैं। बताया जा रहा है कि अमित बख्शी का संपर्क पतरातू के पांडेय गिरोह के लोगों से भी था। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

हत्या के पीछे की वजह तलाश रही पुलिस

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे बरामद कर लिए हैं। घटना के बाद एसडीपीओ पतरातू समेत भुरकुंडा थाना प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच में लग गए। पुलिस के अनुसार अमित बख्शी को सिर समेत पूरे शरीर में पांच से छह गोलियां मारी गई थीं। रांची के मेदांता अस्पताल में ले जाते समय अधिक खून बह जाने से हालत गंभीर होती चली गई, और अधिक ब्लड गिर जाने से मौत हो गई। घटना के बाद अमित बख्शी के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर