Ranchi Crime: अजीबोगरीब मामला! कुत्ते ने युवक को काटा तो युवक ने भी काटकर लिया बदला, जानिए पूरा मामला

Ranchi Police: रांची में युवक को कुत्ते ने काट लिया। नशे में धुत गुस्साए युवक ने भी बदला लेने के लिए कुत्ते को काट दिया। वहां से गुजर रहे लोगों को काटने के लिए भी दौड़ पड़ा। लोगों ने उसे पकड़कर बांध दिया इसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।

Ranchi Crime News
रांची में नशे में धुत युवक ने कुत्ते को काटकर लिया बदला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • नशे में धुत था कुत्ते को काटने वाला युवक
  • आसपास से गुजरने वालों को युवक ने दौड़ा कर काटा
  • स्थानीय लोगों ने उसे बांधकर परिजनों को सौंपा

Ranchi News: राजधानी रांची के धुर्वा स्थित साईं मंदिर के पास मंगलवार की सुबह एक नशे में पूरी तरह धुत युवक का उत्पात देखने को मिला। नशे की हालत में उसने रोड पर बैठे एक कुत्ते को भी दांतों से काट लिया। यही नहीं उसने आसपास से गुजर रहे लोगों पर हमला कर उन पर अपने दांत गड़ा दिए। इसके बाद किसी तरह स्थानीय लोगों ने उसे काबू में किया और उसके परिजनों के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक पुंदाग ओपी क्षेत्र के साईं मंदिर के पास नशे के हाल में एक युवक इधर-उधर घूम रहा था। उसे देख कर कुत्ते जोर-जोर से भौंकने लगे। इसी बीच नशे में धुत युवक को एक आवारा कुत्ते ने काटा। कुत्ते के काटने से युवक को गुस्सा आ गया तो उसने भी कुत्ते को काट लिया। बता दें कि काफी देर तक नशे में धुत युवक ने सड़क पर हंगामा मचाया।

स्थानीय लोगों ने युवक को रस्सी से बांधा

बता दें कि युवक की हरकत देखकर सड़क से गुजर रहे आसपास के लोग दहशत में आ गए। कुछ लोगों ने जब युवक को वहां से भगाना चाहा तो वह उन्हें भी दौड़ाने लगा। यहां तक कि कुछ लोगों को काट भी लिया। इस दौरान आसपास से गुजर रहे कुछ स्कूली बच्चों को भी उसने दौड़ा दिया। नशेड़ी को लगातार हंगामा करता देखकर आसपास के कुछ लोग मौके पर जुट गए। उन्होंने उत्पात मचा रहे युवक को पकड़कर रस्सी से बांध दिया। बांधने के बाद उसकी पहचान करवा युवक को उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया।

पुलिस भी पहुंच गई मौके पर

जानकारी के लिए बता दें कि, मामले की सूचना पुंदाग ओपी थाने को भी दी गई। जिसके बाद मौके पर पीसीआर की एक टीम भी पहुंची गई। लेकिन तब तक पूरा प्रकरण शांत हो चुका था। पुंदाग ओपी प्रभारी विवेक कुमार ने बताया है कि, नशे में एक युवक के उत्पात करने की कुछ तस्वीरें उन्होंने देखी थीं और कुछ लोगों ने उन्हें फोन भी किया था। इस सूचना के आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची गई थी, लेकिन वहां कोई मौजूद नहीं था। फिलहाल पुलिस मामले में और जानकारी जुटा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर