Ranchi Crime: बहु को हो गया युवक से इश्क, फिर प्रेमी संग मिल रची ससुर की दिल दहला देने वाली हत्या की साजिश

Ranchi Crime: मयूरहंड थाना क्षेत्र में हुई बुजुर्ग व्‍यक्ति की हत्‍या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह हत्‍या मृतक की बहु ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पूछताछ में बहु ने बताया कि ससुर उसकी प्रेमलीला में रोड़ा बन रहा था, इसलिए हत्‍या कर रास्‍ते से हटा दिया।

 illicit murder
बहु ने प्रेमी संग मिलकर कर दी ससुर की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शनिवार को प्रेमी में कट्टे से गोली माकर की थी बुजुर्ग की हत्‍या
  • हत्‍या के बाद हथियार को फेंक दिया था गांव के अंबाही तालाब में
  • पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ranchi Crime: मयूरहंड थाना क्षेत्र के हुसिया गांव में हुई बुजुर्ग की हत्‍या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह हत्‍या बुजुर्ग की छोटी बहू ने अपने प्रेमी अनिल कुमार के साथ मिलकर की थी। दरअसल, बहु की प्रेमलीला में ससुर छकौड़ी यादव रोड़ा बन रहे थे, इसलिए बहु ने प्रेमी के साथ मिल कर हत्‍या की साजिश रची। शनिवार रात को बाजार से घर आते समय रास्‍ते में अनिल ने छकौड़ी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। इधर, बहू सुसर की हत्या के बाद दहाड़े मारकर रोती रही, लेकिन बहु की यह नौटंकी ज्‍यादा समय तक नहीं चल पाई। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पूछताछ के बाद इस हत्या में इस्तेमाल कट्टा भी मंगलवार को बरामद कर लिया गया।

चतरा सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने मंगलवार को इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, बुजुर्ग छकौड़ी यादव तीन सितंबर की रात बाजार से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान मृतक के छोटे पुत्र की पत्नी और उसके प्रेमी अनिल कुमार ने मिलकर उनकी हत्या कर दी थी। जांच के दौराना पुलिस को दोनों के अवैध संबंधों का पता चला जिसके बाद अनिल कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। जिसमें उसने हत्‍या की बात कबूल कर ली, इसके बाद आरोपी की निशानदेही पर हत्‍या में प्रयुक्त कट्टा हुसिया गांव के अंबाही तालाब से बरामद किया गया।

ससुर को लग गई थी बहु के अवैध संबंध की भनक

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों से हुई पूछताछ में पता चला कि मृतक को अपनी छोटी बहु के अनिल कुमार के साथ बने अवैध संबंध की भनक लग गई थी। इसलिए मृतक ने बहु की निगरानी शुरू कर दी। वह इन दोनों के बीच बाधा बन रहे थे। इसलिए, बहू ने अपने प्रेमी अनिल कुमार के साथ मिलकर उन्हें रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची। प्‍लान के अनुसार अनिल कुमार ने छकौड़ी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, जब हत्या की सूचना जब घर पहुंची तो बहू सबसे ज्‍यादा फूट-फूटकर रोई। हालांकि पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर