Ranchi Accident News: दुमका में ट्रैक्टर-बाइक की भिडंत, हादसे में दो ने गवांई जान, ये थी हादसे की वजह

Ranchi Accident: रांची में ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल हो गया। यह सड़क हादसा जामा थाना इलाके में कैरावनी-हरिपुर मुख्य मार्ग पर हुआ। ट्रैक्टर व बाइक की भिड़ंत से हुए जोरदार धमाके के बाद ग्रामीण मौके पर जमा हो गए।

Ranchi Accident
कैरावनी-हरिपुर मुख्य मार्ग पर ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में दो की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में दो लोगों की हो गई मौत
  • हादसा जामा थाना इलाके में कैरावनी-हरिपुर मुख्य मार्ग पर हुआ
  • मृतक जरमुंडी थाना इलाके के गांव सतपहाड़ी के रहने वाले थे

Ranchi Accident: दुमका में रफ्तार के कहर देखने को मिला। ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल हो गया। यह सड़क हादसा जामा थाना इलाके में कैरावनी-हरिपुर मुख्य मार्ग पर हुआ। ट्रैक्टर व बाइक की भिड़ंत से हुए जोरदार धमाके के बाद ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। घटना की पुलिस को सूचना दी गई। वहीं गांव के लोगों ने हादसे में हताहत हुए शख्स को अस्पताल पहुंचाया।

भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि, बाइक के परखच्चे उड़ गए। इधर, मौके पर आई जामा थाने की पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त हुए दोनों वाहनों को जब्त कर थाने पहुंचाया। वहीं पुलिस ने घटना के बारे में ग्रामीणों से जानकरी जुटाई। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अब पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है। 

मोड़ पर हुई आमने-सामने की भिड़ंत

जामा थाना पुलिस के मुताबिक कैरावनी-हरिपुर मार्ग पर जामा थाना इलाके के ऊपर बहियारी के पास सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। मृतक जरमुंडी थाना इलाकेे के गांव सतपहाड़ी के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक एक ही बाइक पर तीन शख्स सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। इस बीच विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप घायल हो गया। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है। वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस के मुताबिक परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं दोनों वाहनों को सीज कर थाने में रखवाया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। 


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर