Police Assault in Ranchi: रांची में मुखिया के भाई की दबंगई, गाड़ी हटाने के लिए कहने पर 3 पुलिस वालों को पीटा

Ranchi Police: राजधानी में पुलिस की छवि धूमिल हो रही है। वर्दी की इज्जत जनप्रतिनिधियों के सगे-संबंधी खराब कर रहे हैं। अब मामूली बात पर मुखिया के भाई ने तीन पुलिस कर्मियों की बेरहमी से पिटाई की है। इसमें एएसआई भी शामिल है। घायलों का इलाज कराया गया है। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना पंडरा हनुमान मंदिर के पास की है।

The chief's brother beat up the policemen on the middle road
मुखिया के भाई ने बीच सड़क पर पुलिस वालों को पीटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पंडरा हनुमान मंदिर के पास ओपी के एएसआई को पीटा, बचाने आए जवानों से भी की मारपीट
  • आरोपी रातू थाना क्षेत्र के कुंबटोली का है रहने वाला
  • हथियार के बल पर आरोपी को किया गया गिरफ्तार

Ranchi News: रांची में पुलिस वालों का खौफ अपराधियों के अलावा आम लोगों के मन से भी खत्म हो गया है। अब जनप्रतिनिधि के भाई ने पुलिस वालों के साथ दुर्व्यवहार किया है। आरोप है कि उसने पुलिस वालों की बेरहमी से पिटाई की है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना पंडरा हनुमान मंदिर के पास की है। दरअसल, पंडरा हनुमान मंदिर के पास गाड़ी हटाने को कहने पर रातू पंचायत के मुखिया के भाई सुरेंद्र उरांव ने एएसआई 58 वर्षीय सुधीर कुमार की लात-घूसों और लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। एएसआई को गंभीर रूप से घायल देखकर दो अन्य जवानों ने बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उन दोनों को भी बेरहमी से पीटा। 

अतिरिक्त जवानों को पहुंचना पड़ा

मुखिया के भाई द्वारा तीन पुलिस कर्मियों की बेरहमी से पिटाई की सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त जवान वहां पहुंचे। सबने मिलकर हथियार के बल पर आरोपी सुरेंद्र उरांव को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद रातू थाने में एएसआई सुधीर कुमार एवं अन्य पुलिस कर्मियों के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। फिर आरोपी को जेल भेज दिया गया।

बीच सड़क पर खड़ी की थी गाड़ी

पुलिस कर्मियों का कहना है कि रातू मुखिया के भाई सुरेंद्र उरांव ने बीच सड़क पर अपनी गाड़ी खड़ी कर रखी थी। जब एएसआई एवं दो अन्य जवानों ने वाहन को साइड में खड़ी करने के लिए कहा तो वह उग्र हो गया। उसने बदतमीजी शुरू कर दी और समझाने पर मारपीट करने लगे। गश्ती कर रहे जवान उसे रोकने के लिए आगे बढ़े तो उनसे डंडा  छिनकर सभी को पीटने लगे। हमने में एएसआई सुधीर का सिर फट गया। इसके अतिरिक्त शरीर में कई जगहों पर गंभीर चोटें आईं हैं। 

आरोपी को दिलाई जाएगी सख्त सजा

पुलिस का कहना है कि रातू थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंबटोली के रहने वाले सुरेंद्र उरांव पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा, उसके बाद जज के आदेश अनुसार कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधिकारी का कहना है कि, पुलिस टीम पर हमले को लेकर आरोपी को सख्त सजा दिलाई जाएगी। ताकि भविष्य में वह किसी पुलिस वाले के साथ दुर्व्यवहार नहीं करे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर