Ranchi Police: रांची में सड़क पर दिखी महिला पुलिसकर्मी की बेरहमी, पुलिसवाली की दंबगई देख हर कोई हैरान

Ranchi Police: राजधानी में महिला पुलिस कर्मी ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी। यह देखकर सड़क पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने पर डोरंडा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया।

Bullying of female police personnel in Ranchi
रांची में महिला पुलिस कर्मी की दबंगई  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • स्कूटी सवार महिला पुलिस कर्मी को ऑटो से धक्का मारने का आरोप
  • महिला पुलिसकर्मी ने स्कूटी से गिरने के बाद ऑटो चालक को पीटा
  • चालक लगातार मांग रहा था माफी पर पुलिसकर्मी पीटती रही

Ranchi Police News: रांची पुलिस अपनी दबंगई को लेकर चर्चा में है। गुरुवार को डोरंडा थाना क्षेत्र में एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा ऑटो चालक की पिटाई कर दी गई। इससे वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोग महिला पुलिस कर्मी की दबंगई का वीडियो बनाने लगे और फोटो खींचने लगे। बवाल बढ़ा और सूचना डोरंडा पुलिस तक पहुंची। इस पर डोरंडा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। 

पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि अब तक किसी के द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। महिला पुलिसकर्मी अपनी स्कूटी से हिनू चौक की तरफ जा रही थी। इस दौरान ऑटो चालक ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गई। 

लोगों ने बीच-बचाव करना चाहा पर महिला पुलिसकर्मी नहीं हटी

महिला पुलिसकर्मी ने जब ऑटो चालक को पकड़ा तो वह माफी मांगने लगा। इसके बाद भी वह उसे पीटती रही। चालक को बुरी तरह पीटता देखकर कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन महिला पुलिसकर्मी नहीं मानी। वह लगातार उसे पीटे जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ऑटो चालक की अधिक गलती नहीं थी, लेकिन पुलिसकर्मी जबरन ही उसे पीटे जा रही थी। 

पुलिस कर्मी का आरोप-ऑटो चालक नशे में था

मामले में महिला पुलिस कर्मी का कहना है कि ऑटो चालक नशे में था। इस कारण वह सड़क पर लोगों के वाहन में टक्कर मारते चल रहा था। मैंने उसे कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नशे में ही ऑटो चला रहा था। उसने मेरी स्कूटी में भी टक्कर मार दी। पुलिस द्वारा ऑटो चालक की मेडिकल जांच कराई गई है। अब मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपों की पुष्टि होगी। पुलिस का कहना है कि वरीय अधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर