Punjabi song: पंजाबी सॉन्ग हॉस्टल ने मचाया कोहराम, 120 मिलियन बार देखा गया ये वीडियो

पंजाबी सॉन्ग
Updated Jul 22, 2019 | 23:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

इन दिनों लोगों में पंजाबी सॉन्ग को लेकर काफी क्रेज है। यूट्यूब पर शैरी मान का पंजाबी गाना हॉस्टल बहुत वायरल हो रहा है। अब तक इस गाने को 120 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Sharry Mann, Hostel Song
Sharry Mann 

मशहूर पंजाबी गायक शैरी मान का सॉन्ग 'हॉस्टल' आज हर किसी की जुबान पर है। हॉस्टल सॉन्ग की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 12 करोड़(120मिलियन) से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि 'हॉस्टल' सॉन्ग यूट्यूब पर काफी समय तक ट्रेंड पर रहा था। इस गाने के बोल आपको अपने हॉस्टल लाइफ की याद दिला देंगे।  

शैरी मान का सॉन्ग 'हॉस्टल' आज हर जगह अपनी धूम मचा रहा है। यू्ट्यूब समेत पूरे सोशल मीडिया पर शैरी अपने सॉन्ग हॉस्टल की वजह से छाए हुए हैं। शैरी मान ने खुद इस गाने को लिखा है, मिस्ता बाज ने सॉन्ग को कंपोज किया है और परमीश वर्मा ने गाने को डायरेक्ट किया है। हॉस्टल सॉन्ग अपनी शानदार लीरीक्स की वजह से युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। डीजे हो या डांस क्लब आपको हर जगह ये गाना सुनने को मिल जाएगा। 5 मिनट 34 सेकंड लंबा ये गाना शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचता है।

 

 

परमीश वर्मा एक बार फिर इस गाने से अपने निर्देशन का लोहा मनवाने में सफल रहे हैं। यूटयूब के साथ ही पूरे सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। दर्शकों ने इस सॉन्ग के पिक्चराइजेशन को भी काफी पसंद किया है। बता दें कि शैरी मान इससे पहले 3 पैग, क्यूट मुंडा, यार अन्मुल्ले और हॉस्टल जैसे पॉपुलर गानों से फैंस का दिल जीत चुके हैं। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर