Prayagraj News: हिंदू देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाली हीर खान का सहयोगी भी अरेस्ट

प्रयागराज पुलिस ने सोशल मीडिया पर धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने सम्बन्धी भड़काऊ भाषण देने व अपलोड करने वाली महिला सना उर्फ हीर खान का मित्र अभियुक्त सैफ अंसारी को गिरफ्तार किया गया ।

Associate of Heer Khan alias sana khan who abuses Hindu Gods also arrested
हिंदू देवताओं को गालियां देने वाली हीर खान का सहयोगी अरेस्ट 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया में देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की आरोपी सना खान का सहयोगी गिरफ्तार
  • हीर खान को प्रयागराज पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार
  • खुल्दाबाद पुलिस ने सैफ अंसारी को उसके कानपुर स्थित घर से किया अरेस्ट

प्रयागराज: सोशल मीडिया के जरिए हिंदू देवी-देवताओं को गालियां देने वाली हीर खान उर्फ सना खान के एक सहयोगी को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। प्रयागराज पुलिस ने इस संबंध में बयान जारी करते हुए कहा है कि खुल्दाबाद पुलिस ने अंसारी को उसके कानपुर स्थित घर से गिरफ्तार किया। अंसारी पर सना के साथ मिल कर धर्म विशेष एवं सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में डालने का आरोप है।

पुलिस ने जारी किया बयान

 पुलिस के बयान के मुताबिक, 'प्रयागराज  के रहने वाली सना उर्फ हीर खान के साथ मिलकर सोशल मीडिया प्लेफॉर्म्स यूट्यूब पर वीडियो के माध्यम से धर्म विशेष व सरकार को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की गई है, इन वीडियोज को अपलोड किए जाने से भारत राष्ट्रके विभिन्न धर्मों व समुदायों में वैमनस्यता फैलाने वाला घृणा पैदा करने वाला कृत्य किया गया है। आरोपी सैफ अंसारी हीर खान के साथ मिलकर भड़काऊ टिप्पणी करने वाली सना के वीडियो प्रेषित करता था।'

भड़काउ बयान देती थी हीर खान

विज्ञप्ति के मुताबिक, अंसारी के खिलाफ प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं और आईटी कानून की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज है।  सना खान को इस मामले में 25 अगस्त को गिरफ्तार किया जा चुका है। सना खान के फोन और कॉल रिकॉर्ड की भी पुलिस जांच कर रही है तांकि यह पता लगाया जा सके कि कौन-कौन से लोग उससे जुड़े हुए थे। हीर खान फेसबुक, ट्विटर के अलावा यू ट्यूब के जरिए भड़काऊ कंटेट जारी करती थी और हिंदू देवी देवताओं को गाली भी देती थी।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर