Patna Crime News: पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव तो हैवान पति ने काट डाला सिर, फरार

पटना में एक रेलवे कर्मचारी ने इस लिए अपनी पत्नी को जान से मार दिया क्योंकि उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हत्यारा अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Patna Crime News: पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव तो हैवान पति ने काट डाला सिर, फरार
रिश्ते की डोर को कोरोना ने काट डाला, बेरहमी से पति ने पत्नी को मार डाला 

मुख्य बातें

  • पटना में संगीन वारदात, पत्नी कोरोना पॉजिटिव निकली को पति ने की हत्या
  • आरोपी शख्स रेलवे का कर्मचारी है, इस समय पुलिस की गिरफ्त से बाहर
  • पटना पुलिस का दावा बहुत जल्द आरोपी गिरफ्त में होगा।

पटना। मरीजों की सांस पर कोरोना का वायरस भारी है। यह वायरस इतना घाती है कि संबंधों का भी खून हो जा रहा है। अगर ऐसा ना होता तो पटना से दिल दहलाने वाली खबर का हम जिक्र नहीं कर रहे होते। पटना के रहने वाले एक रेल कर्मचारी अतुल लाल को जब पता चला कि उनकी पत्नी कोविड पॉजिटिव हैं तो उन्होंने जो किया वो सोचने के लिए मजबूर करता है कि क्या रिश्ते की डोरी इतनी कमजोर थी। अतुल लाल ने अपनी पत्नी का गला काट दिया और अपने अपार्टमेंट की छत से कूद कर भाग गया। 

पुलिस का कहना है कि अतुल लाल को जब यह पता चला कि उसकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तो वो परेशान हो गया। वो अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की योजना बनाने लगा और एक दिन मौका देखकर अपने ओम अपार्टमेंट में पत्नी की सिर काटा और खुद बचने की जुगत में छत से कूद गया। फिलहाल वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है लेकिन बहुत जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। 

बता दें कि बिहार से ही एक ऐसा दर्दनाक मामला सामने आया जिसमें एक सरकारी शिक्षक ने अपने कोरोना पॉजिटिव पिता को बीच रास्ते में ही छोड़कर भाग गया। इससे भी बड़ी बात यह है कि एंबुलेंस वाले ने उस कोरोना पीड़ित शख्स को बीच रास्ते में उतार कर भाग गया। किसी तरह से पीड़ित की पत्नी की गुहार मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन तक पहुंची। उसके बाद पीड़ित को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।लेकिन उसकी मौत हो गई। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर